असम: तरुण गोगोई के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- CM पद के नाम पर अभी चर्चा नहीं

असम: तरुण गोगोई के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- CM पद के नाम पर अभी चर्चा नहीं
बीजेपी ने कहा असम के मुख्यमंत्री के नाम पर अभी नहीं हो रही कोई चर्चा. (सांकेतिक तस्वीर)

गौरतलब है कि कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) ने दावा किया था कि पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) अगले साल असम विधानसभा चुनाव में भाजपा (BJP) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं.

  • Share this:
गुवाहाटी. असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने सोमवार को कहा कि भाजपा (BJP) ने अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि वह राज्य विधानसभा चुनाव (Assam Assembly Elections) के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी या नहीं? इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) पर बयान देकर विवाद पैदा करने का आरोप भी लगाया.

तरुण गोगोई ने दावा किया था कि पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई अगले साल असम विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. रंजन गोगोई को मार्च में सरकार ने राज्यसभा के लिए नामित किया था. हेमंत बिस्व सरमा ने कहा कि पूर्व प्रधान न्यायाधीश अब तक भाजपा के सदस्य तक नहीं हैं और राष्ट्रपति ने उन्हें राज्यसभा के लिए नामित किया था.

गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में प्लाज्मा दान शिविर के कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा,'पूर्व मुख्यमंत्री को संदर्भ से बाहर के लोगों का नाम लेने और अनावश्यक विवाद पैदा करने की आदत है.'



इसे भी पढ़ें :- तरुण गोगोई का दावा- पूर्व CJI रंजन गोगोई होंगे असम में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार
गौरतलब है कि कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने कहा था कि मुझे लगता है कि असम के विधानसभा चुनाव में रंजन गोगोई को बीजेपी अपना सीएम चेहरा बना सकती है. उन्होंने कहा कि पूर्व चीफ जस्टिस राज्यसभा जा सकते हैं तो वह बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हो सकते हैं. गोगोई ने कहा अयोध्या में राम मंदिर केस में आए फैसले से बीजेपी रंजन गोगोई से काफी खुश थी. ये सब राजनीति है. रंजन गोगाई ने राज्यसभा जाना स्वीकार कर राजनीति के दरवाजे खोले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज