लाइव टीवी

बीजेपी ने कहा तेजस्वी के 40 हज़ार शादी प्रस्ताव की बात झूठी, राबड़ी ने जताई आपत्ति

आलोक कुमार | News18.com
Updated: March 13, 2018, 5:51 PM IST
बीजेपी ने कहा तेजस्वी के 40 हज़ार शादी प्रस्ताव की बात झूठी, राबड़ी ने जताई आपत्ति
राबड़ी देवी फाइल फोटो

बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव के तेजस्वी यादव की शादी प्रस्तावों को लेकर किए गए मज़ाक पर राबड़ी देवी ने कड़ी आपत्ति जताई.

  • News18.com
  • Last Updated: March 13, 2018, 5:51 PM IST
  • Share this:
बिहार विधानसभा में सोमवार को मज़ाक में निकली बात मंगलवार को राजनीतिक बहस का मुद्दा बन गई. मंगलवार को आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने सड़क निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव के, तेजस्वी यादव के शादी प्रस्तावों की झूठी बात पर कड़ी नाराज़गी जताई.

आपको बता दें कि सोमवार को सड़क निर्माण मंत्रालय के बजट पर चर्चा के दौरान ये बहस शुरु हुई. आरजेडी नेताओं ने नितीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सड़क निर्माण योजनाओं में भारी भ्रष्टाचार हुआ है. सड़क निर्माण मंत्री और बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि आरजेडी नेताओं को ये नहीं भूलना चाहिए कि जुलाई 2107 तक मंत्रालय के मुखिया तेजस्वी यादव ही थे जिसमें वो एकदम असफल साबित हुए.

नंदकिशोर ने आरजेडी के झूठी ख़बरें फैलाने को लेकर तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा " बतौर सड़क निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव ने झूठी अफवाह फैलाई कि टोल फ्री नंबर पर उन्हें 40 हज़ार शादी के प्रस्ताव आएं हैं, लेकिन मैने देखा कि उन्हें इस तरह का कोई प्रस्ताव नहीं आया था." इस बात पर विधानसभा में हंसी और मज़ाक की गूंज सुनाई दी लेकिन इस मज़ाक ने मंगलवार को दूसरा ही रूप ले लिया. जब विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने कहा " नंदकिशोर यादव ने मेरे बेटे और परिवार का मज़ाक उड़ाया है और किसी को भी तेजस्वी यादव की शादी के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है. जब उनकी शादी का जश्न मनेगा तब पूरी दुनिया देखेगी."

तेजस्वी यादव सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं इसीलिए इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए तेजस्वी खुद वहां मौजूद नहीं थे.



ये भी पढ़ें:

बिहार उपचुनाव: तीन सीटों के लिये मतगणना की तैयारी पूरी, कल आयेंगे नतीजे

कटिहार में कारतूस और हथियार की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2018, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर