Home /News /nation /

देश में कल पूरे होंगे कोविड वैक्सीन के 100 करोड़ डोज़, BJP ने की खास तैयारी

देश में कल पूरे होंगे कोविड वैक्सीन के 100 करोड़ डोज़, BJP ने की खास तैयारी

देश में गुरुवार को 100 करोड़ खुराक के आंकड़ा पार हो सकता है. (फाइल फोटो)

देश में गुरुवार को 100 करोड़ खुराक के आंकड़ा पार हो सकता है. (फाइल फोटो)

Covid Vaccination in India: अरुण सिंह का कहना है कि इस दिन पार्टी की ओर से वैक्सीनेशन सेंटर में फल, जूस आदि की व्यवस्था की जाएगी. साथ ही साथ वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक लाने और वापस घर छोड़ने के लिए भी पिक और ड्रॉप की सुविधा पार्टी की ओर से दी जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. देश में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के 100 करोड़ डोज पूरे होने पर बीजेपी ने खास तैयारी की है. न्यूज़18 के साथ बातचीत में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने बताया कि इस दिन पार्टी के सांसद, विधायक और पदाधिकारी इससे जुड़े सेवा कार्य में जुड़ेंगे. अरुण सिंह ने बताया कि जो भी जनप्रतिनिधि जहां पर रहेंगे वह उस जगह के वैक्सीनेशन सेंटर में जाएंगे और वैक्सीनेशन कार्यक्रम से जुड़े लोगों का सम्मान करेंगे. इसके तहत वैक्सीनेशन कार्यक्रम से जुड़े डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी और अन्य लोगों का सम्मान किया जाएगा.

इसके साथ ही साथ पार्टी की ओर से वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाने आए लोगों का भी सम्मान किया जाएगा और उनके लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी. अरुण सिंह का कहना है कि इस दिन पार्टी की ओर से वैक्सीनेशन सेंटर में फल, जूस आदि की व्यवस्था की जाएगी. साथ ही साथ वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक लाने और वापस घर छोड़ने के लिए भी पिक और ड्रॉप की सुविधा पार्टी की ओर से दी जाएगी.

गाजियाबाद में रहेंगे जेपी नड्डा
गौरतलब है कि वैक्सीनेशन कार्यक्रम को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद में मौजूद रहेंगे. साथ ही साथ बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह कोयंबटूर में मौजूद रहेंगे. वही दुष्यंत गौतम लखनऊ में मौजूद रहेंगे.

न्यूज18 के साथ बातचीत में पार्टी के महासचिव अरुण सिंह का कहना है कि देश में वैक्सीनेशन का जो 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया गया है वह पीएम नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व के कारण ही संभव हुआ. अरुण सिंह का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कार्यक्रम भारत में सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है.

Tags: Coroanvirus Vaccination, Corona vaccine, Coronavirus vaccine, Narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर