• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बीजेपी ने शुरू की चुनाव प्रचार की तैयारी, कार्यकर्ता घर-घर में देंगे वैक्सीन की रिकॉर्ड सफलता की जानकारी

बीजेपी ने शुरू की चुनाव प्रचार की तैयारी, कार्यकर्ता घर-घर में देंगे वैक्सीन की रिकॉर्ड सफलता की जानकारी

देश में जल्द ही 100 करोड़ लोगों का टारगेट पूरा होने वाला है.

देश में जल्द ही 100 करोड़ लोगों का टारगेट पूरा होने वाला है.

बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों को कहा है कि 100 करोड़ डोज लगने का टार्गेट पूरा होने उपलक्ष्य में देश भर में अलग-अलग कार्यक्रम करें.

  • Share this:

नई दिल्ली. बीजेपी ने 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के प्रचार की तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में केंद्र सरकार के कोविड वैक्सिनेशन की कामयाबी को एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर प्रचारित करेगी. बीजेपी ने 100 करोड़ डोज लगने की उपलब्धि को देश जनता और खासकर चुनावी राज्यों के लिए मेगा प्लान तैयार किया है. बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों को कहा है कि 100 करोड़ डोज लगने का टार्गेट पूरा होने उपलक्ष्य में देश भर में अलग-अलग कार्यक्रम करें.

बीजेपी के इस कार्यक्रम के तहत नेताओं को शत-प्रतिशत पूरा कर रहे वैक्सिनेशन सेंटरों पर जाकर वहां के डॉक्टर और नर्स का सम्मान करने का निर्देश दिया है. बीजेपी ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को कोरोना वैक्सीन और केंद्र द्वारा चलाई जा रही वैक्सीनेशन कार्यक्रम की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने की हिदायत दी है. बीजेपी ने इस कार्यक्रम को करने और कार्यक्रम के फोटो सोशल मीडिया और पार्टी दफ्तर में साझा करने की बात भी कही है.

आज के ताजा आंकड़े पर ध्यान दे तो आज तक देश भर में 96 करोड़ 78 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीबीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों को कहा है कि 100 करोड़ डोज लगने का टार्गेट पूरा होने उपलक्ष्य में देश भर में अलग-अलग कार्यक्रम करें. न की एक डोज लग चुकी है. वहीं देश के लिए एक उपलब्धि यह भी है कि एक्सपर्ट कमेटी से बच्चों के लिए वैक्सीन की मंजूरी मिल चुकी है, और जल्द बच्चों में लगाई जाने लगेगी. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अगले हफ्ते 18 अक्टूबर या 19 अक्टूबर तक देशभर में 100 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन के कम से एक एक डोज लग जाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज