छुट्टी मनाते रॉबर्ट वाड्रा का वीडियो वायरल, बीजेपी ने घेरा

बीजेपी नेता ने शेयर किया रॉबर्ट वाड्रा का वीडियो.
बीजेपी नेता ने शेयर किया रॉबर्ट वाड्रा का वीडियो.

कर्नाटक बीजेपी के नेता सुरेश नाखुआ (Suresh Nakhua) ने रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) का वायरल वीडियो शेयर करते हुए किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधने की कोशिश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert vadra) को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस (Congress) को घेरा है. इस बार कर्नाटक बीजेपी (BJP) के नेता सुरेश नाखुआ (Suresh Nakhua) ने वाड्रा का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उनका दावा है कि यह वीडियो तुर्की का है. उनके अनुसार रॉबर्ट वाड्रा वहां छुट्टियां मना रहे हैं. सुरेश नाखुआ ने अपने ट्वीट में कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन का हवाला देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. हालांकि यह वीडियो कहां और कब का है, न्‍यूज 18 इसकी सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता.

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से हाल ही में लाए गए तीन कृषि कानूनों का किसान बड़ी संख्‍या में विरोध कर रहे हैं. इनमें पंजाब और हरियाणा के किसानों में अधिक नाराजगी देखने को मिल रही है. इस मुद्दे पर कांग्रेस किसानों का समर्थन कर रही है. सुरेश नाखुआ ने भी रॉबर्ट वाड्रा का वायरल वीडियो शेयर करके किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधने की कोशिश की है.






वहीं हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब में ट्रैक्‍टर रैली कर किसानों का समर्थन किया था. पिछले दिनों उन्‍होंने कहा था कि पूरी कांग्रेस नए कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ाई में किसानों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी अपने रुख से एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी. राहुल गांधी ने अपनी खेती बचाओ यात्रा के समापन पर कहा था कि केन्द्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार बनाने के बाद कृषि कानूनों को वापस ले लिया जाएगा और इन्हें कचरे के डिब्बे में फेंक दिया जाएगा.

राहुल गांधी ने कहा था, 'हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं. हम आपके साथ हैं और हम एक इंच पीछे नहीं हटेंगे. केवल हरियाणा या पंजाब में ही नहीं बल्कि पूरे देश में पूरी कांग्रेस आपके पीछे खड़ी है. जब हमारी सरकार बनेगी तो हम इन कानूनों को रद्द कर देंगे और इन्हें कूड़े के डिब्बे में फेंक देंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज