लाइव टीवी
Elec-widget

महाराष्ट्र: बीजेपी का तंज- शिवसेना अब 'सोनिया-सेना' और सामना हुआ 'सोनिया-पत्र'

एएनआई
Updated: November 29, 2019, 11:56 AM IST
महाराष्ट्र: बीजेपी का तंज- शिवसेना अब 'सोनिया-सेना' और सामना हुआ 'सोनिया-पत्र'
आदित्य ठाकरे के साथ सोनिया गांधी

जीवीएल नरसिम्हा राव (Gvl Narasimha Rao ) ने ये भी कहा कि शिवसेना को अपने मुखपत्र सामना का भी नाम बदलकर सोनिया पत्र रख लेना चाहिए.

  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार पर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव (Gvl Narasimha Rao) ने कहा है कि अब शिवसेना को कांग्रेस से हाथ मिलाने के बाद अपना नाम बदल कर 'सोनिया सेना' रख लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि शिवसेना को अपने मुखपत्र सामना का भी नाम बदलकर सोनिया पत्र रख लेना चाहिए.

जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा, 'अपने सहयोगी दल के साथ धोखा देकर और ऐस दलों के साथ मिलकर जो शिवसेना ने किया है वो ठीक नहीं है. शिवसेना की आइडियोलॉजी कांग्रेस से इत्तेफाक नहीं रखती है. यही वजह है कि राहुल गांधी उनसे गले लगने से बच रहे हैं. क्या राहुल डरे हुए हैं कि उद्धव ठाकरे को गले लगाना गले में लटकने के बराबर है. अब दिल्ली से कांग्रेस परिवार ठाकरे पर हुक्म चलाएगा. शिवसेना को कांग्रेस से हाथ मिलाने के बाद अपना नाम बदल कर 'सोनिया सेना' रख लेना चाहिए. साथ ही शिवसेना को अपने मुखपत्र सामना का भी नाम बदलकर सोनिया पत्र रख लेना चाहिए.'

इससे पहले जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को गोडसे भक्त कहा था. उन्होंने लिखा था 'महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई. आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी. यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है'.

इस बीच एलजीपी के नेता और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी शिवसेना पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां नीतियों के साथ समझौता करती हैं. चुनाव किसी और के साथ लड़ते हैं और सरकार किसी और के साथ बनाते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

उद्धव सरकार में कौन बनेगा डिप्टी CM? कांग्रेस-NCP में इस पर तनातनी
पाकिस्तान की वो लड़की से जिसने 'सरफ़रोशी की तमन्ना' के नारे लगा कर मचाया तहलका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com