Home /News /nation /

किसानों को लेकर बीजेपी करने जा रही है काशी में यह बड़ी कवायद, आगामी चुनावों में फायदा उठाने की कोशिश

किसानों को लेकर बीजेपी करने जा रही है काशी में यह बड़ी कवायद, आगामी चुनावों में फायदा उठाने की कोशिश

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

BJP Varanasi Event Farmers: इस कार्यक्रम का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार हो इसकी भी जिम्मेदारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दी गई है. इसके तहत विभिन्न जगहों पर होर्डिंग लगाने के साथ-साथ इस कार्यक्रम का सोशल मीडिया में अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने का निर्देश पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से दिया गया. इससे साफ है कि बीजेपी आने वाले दिनों में किसानों को अधिक से अधिक अपने साथ जोड़ना चाहती है ताकि इसका फायदा आगामी चुनाव में उठाया जा सके.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. तीन कृषि कानूनों (Three Farm Laws) को वापस लेने के बाद अब बीजेपी (BJP) 23 दिसंबर को काशी में प्राकृतिक खेती को लेकर एक बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. वैसे तो इस सम्मेलन में प्राकृतिक खेती को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, लेकिन कहीं ना कहीं इसका मकसद किसानों को बीजेपी के साथ जोड़ना भी होगा.

प्राकृतिक खेती को लेकर के काशी में होने वाले कार्यक्रम में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पूरे देश के किसानों को इससे जोड़ने के लिए एक रणनीति बनाई है. मुख्य कार्यक्रम काशी में होगा जिसमें देश भर के बड़े-बड़े कृषि वैज्ञानिक शामिल होंगे, लेकिन इसके प्रसारण के लिए बीजेपी ने एक बड़ी रणनीति तैयार की है.

BJP के किसान मोर्चा को दी गई ये जिम्मेदारी
कृषि वैज्ञानिकों और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाषण को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के किसान मोर्चा को इसके अधिक से अधिक प्रसारण के लिए विभिन्न स्थानों पर बड़े-बड़े स्क्रीन लगाने का निर्देश दिया है. इसके लिए केंद्रीय स्तर पर एक समन्वय टीम के गठन का भी निर्देश पार्टी अध्यक्ष की ओर से दिया गया है. किसान मोर्चा को यह जिम्मेदारी दी गई है कि इसमें आने वाले सुझावों को लिपि बद्ध करके संकलित किया जाए.

किसानों को पार्टी से जोड़ने की कोशिश में भाजपा
इसके साथ ही साथ इस कार्यक्रम का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार हो इसकी भी जिम्मेदारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दी गई है. इसके तहत विभिन्न जगहों पर होर्डिंग लगाने के साथ-साथ इस कार्यक्रम का सोशल मीडिया में अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने का निर्देश पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से दिया गया. इससे साफ है कि बीजेपी आने वाले दिनों में किसानों को अधिक से अधिक अपने साथ जोड़ना चाहती है ताकि इसका फायदा आगामी चुनाव में उठाया जा सके.

Tags: Assembly elections, BJP, Farmers, Jp nadda, Three Farm Laws, UP Assembly Elections, UP elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर