• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • चरणजीत सिंह चन्नी को CM बनाने पर अनिल बलूनी ने कहा, कांग्रेस के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और

चरणजीत सिंह चन्नी को CM बनाने पर अनिल बलूनी ने कहा, कांग्रेस के दांत दिखाने के कुछ और खाने के कुछ और

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. (एएनआई)

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. (एएनआई)

Punjab Latest News: अनिल बलूनी का कहना है कि चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस दलित सीएम के तौर पर बता रही है, जबकि हरीश रावत का कहना है कि पंजाब में कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. भाजपा सांसद और पार्टी के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने को लेकर सोमवार को कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के दांत खाने के कुछ और होते हैं और दिखाने के कुछ और होते हैं. अनिल बलूनी ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस दलित सीएम के तौर पर बता रही है, जबकि पार्टी के नेता हरीश रावत का कहना है कि पंजाब में कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

अनिल बलूनी ने कहा कि कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हो गया है और उन्होंने यह सवाल खड़ा किया कि क्या पार्टी ने सिर्फ दिखाने के लिए एक दलित को मुख्यमंत्री बनाया है. बलूनी का कहना है कि यह दलितों का अपमान है. अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी भी दलितों को उसका अधिकार नहीं दिलाया है और ना ही दिलाएगी. कांग्रेस इस तरह के टोटके करके अपने वोटों का इंतजाम कर रही है.

संदिग्‍ध हालात में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की मौत, मौके से मिला सुसाइड नोट

चरणजीत सिंह चन्नी पर लगे ‘मी टू’ के आरोपों पर कहा कि उन पर जिस तरह के आरोप हैं वह पूरा पंजाब और देश जानता है. कांग्रेस के अंदर महिलाओं और दलितों का अपमान करना एक परंपरा-सी बन गई है और राहुल गांधी इसका पालन कर रहे हैं.

‘ब्यूरोक्रेसी कुछ नहीं होती, चप्पल उठाने वाली होती है ब्यूरोक्रेसी,’ उमा भारती का Video वायरल

राजस्थान की घटना पर राहुल और प्रियंका से सवाल
अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति द्वारा राजस्थान में एक दलित महिला के साथ दुर्व्यवहार की हरकत पर बलूनी ने कहा कि राजस्थान में दलितों और महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं. उन्होंने कहा, “समाचार पत्रों में नियमित तौर पर दिखाई देता है कि महिलाओं और दलितों के साथ अपमान,  उत्पीड़न और बलात्कार की घटनाएं होती हैं लेकिन कांग्रेस के नेताओं का इसकी ओर ध्यान नहीं जाता.”

अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि अगर बीजेपी शासित राज्य में कोई छोटी-सी भी घटना होती है, तो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इसे बहुत बड़ा करने की कोशिश करते हैं. लेकिन राजस्थान में इस तरह की घटना होती है तो राहुल गांधी आंखें क्यों मूंद लेते हैं? अनिल बलूनी ने कहा कि राजस्थान बहुत दूर नहीं है और राहुल गांधी को वहां जाना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज