BJP ने कहा- देश भर में महिलाओं के खिलाफ सबसे ज्यादा अपराध बंगाल में, ममता जिम्मेदार

बिस्ता ने कहा,
बिस्ता ने कहा, "तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता में विरोध रैली निकाली लेकिन उसी समय तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने माकपा की एक रैली पर हमला किया" (फाइल फोटो)

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद (BJP National Spokesperson and MP) राजू बिस्ता ने एक बयान में कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal) ने 2019-20 के अपराध के आंकड़े केंद्र से साझा करने से इनकार कर दिया क्योंकि राज्य में अपराध (Crime in the State) का ग्राफ बढ़ रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. हाथरस मामले (Hathras case) में पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के हमलों के जवाब में भाजपा (BJP) ने पलटवार किया और कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य का महिलाओं (Women) के खिलाफ अपराध के मामले में ‘‘सबसे खराब प्रदर्शन’’ (Worst performance) रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद (BJP National Spokesperson and MP) राजू बिस्ता के मुताबिक बनर्जी ने दावा किया था कि देश ‘‘अति निरंकुशता’’ के साए में है और कहा कि ये टिप्पणियां उनकी ‘‘स्वीकारोक्ति’’ के समान है क्योंकि राज्य के लोगों से बेहतर कौन बता सकता है कि ‘‘तानाशाही शासन’’ (Dictatorship) में रहने का मतलब क्या होता है.

बिस्ता ने एक बयान में कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal) ने 2019-20 के अपराध के आंकड़े केंद्र से साझा करने से इनकार कर दिया क्योंकि राज्य में अपराध (Crime in the State) का ग्राफ बढ़ रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का पाखंड पूरी तरह घृणा पैदा करने वाला है. कल, तृणमूल कांग्रेस ने कोलकाता (Kolkata) में विरोध रैली निकाली लेकिन उसी समय तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने माकपा (CPI-M) की एक रैली पर हमला किया और भाजपा (BJP) को रैली करने की अनुमति नहीं दी गयी.’’

"ममता सरकार ने काफी पहले ही संविधान का अनुसरण करना बंद कर दिया था’’
बिस्ता ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में सभी जानते हैं कि तृणमूल कांग्रेस ने किस तरह राज्य में लोकतंत्र के आधार को नष्ट करने के लिए काम किया है. उनकी सरकार ने काफी पहले ही संविधान का अनुसरण करना बंद कर दिया था.’’
यह भी पढ़ें: LJP को मंजूर नहीं नीतीश कुमार की अगुवाई, अकेले लड़ेगी बिहार विधानसभा चुनाव



वहीं बीजेपी पर हमला करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को प्रदेश की भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश बलात्कार, बेरोजगारी और किसानों की पीड़ा के मामले में देश की राजधानी बन रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज