Assembly Banner 2021

मिथुन के बीजेपी ज्वॉइन करने पर बोले सौगत रॉय, आज के नहीं बीते जमाने के स्टार हैं चक्रवर्ती

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती आज के स्टार नहीं हैं, बल्कि बीते जमाने के स्टार हैं. ANI

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती आज के स्टार नहीं हैं, बल्कि बीते जमाने के स्टार हैं. ANI

TMC MP Saugata Roy on Mithun Chakraborty: पश्चिम बंगाल के फिल्म कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में बीजेपी ज्वॉइन की.

  • Share this:
नई दिल्ली. बंगाल की राजनीति में रविवार को जमकर आरोप प्रत्यारोप देखने को मिले. फिल्म कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने बीजेपी (BJP) ज्वॉइन करने के बाद टीएमसी (TMC) पर हमला बोला तो टीएमसी सांसद सौगत रॉय (TMC MP Saugata Roy) ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज के स्टार नहीं हैं, बल्कि बीते जमाने के स्टार हैं. उन्होंने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती ने चार बार पार्टियां बदलीं. मूल रूप से वह नक्सली थे, बाद में सीपीएम में गए और फिर टीएमसी ज्वॉइन की. उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया गया. सौगत रॉय ने कहा, "बीजेपी ने मिथुन चक्रवर्ती को ईडी द्वारा मामलों को लेकर धमकाया है. उन्होंने पहले टीएमसी की राज्यसभा छोड़ी और अब बीजेपी में चले गए हैं. उनकी कोई क्रेडिबिलिटी नहीं है. कोई सम्मान नहीं है, बंगाल की जनता में उनका कोई प्रभाव नहीं है." बता दें कि पश्चिम बंगाल के फिल्म कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में बीजेपी ज्वॉइन की.

मिथुन ने थामा बीजेपी का झंडा
रविवार की सुबह कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में बीजेपी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती भी मंच पर पहुंचे. चक्रवर्ती ने शनिवार शाम को पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी. बिग्रेड परेड मैदान में बने मंच पर मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी का झंडा दिया. विजयवर्गीय ने ही मिथुन के बीजेपी में शामिल होने का औपचारिक ऐलान किया. मंच से मिथुन ने वहां मौजूद लोगों का अपने डायलॉग से खासा मनोरंजन किया.

'मैं असली का कोबरा हूं.'
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा, जिसके लिए पीएम मोदी ने रैली की. मिथुन ने रैली में मौजूद लोगों को एक के बाद एक कई डायलॉग सुनाए. कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड की रैली के मंच से उन्होंने कहा, 'मैं असली का कोबरा हूं. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे. उन्होंने आगे कहा, 'मुझे बंगाली होने पर गर्व है. मुझे पता कि आप मेरे डायलॉग को पंसद करते हैं.' उन्होंने अपनी एक फिल्म के डायलॉग का जिक्र किया.



मिथुन ने आगे कहा, 'जो आपका हक छीनेगा, हम उसके खिलाफ खड़े होंगे. आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था. बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है.'

बता दें कि 70 साल के अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती बंगाल में बेहद लोकप्रिय हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज