पश्चिम बंगाल: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हमला, पुलिस लाठीचार्ज में सिर फूटा

बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने आरोप लगाया कि बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने गाली-गलौज करते हुए उनके सिर पर लाठी से हमला किया.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 4:09 PM IST
पश्चिम बंगाल: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हमला, पुलिस लाठीचार्ज में सिर फूटा
बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह कथित तौर पर हुए लाठीचार्ज में घायल हो गए.
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 4:09 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी - BJP) के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने रविवार को आरोप लगाया कि उनकी कार को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी - TMC) समर्थकों ने तोड़ दिया. यह मामला तब शुरू हुआ, जब बीजेपी सांसद एक कार्यालय पर कब्जा करने श्यामनगर इलाके में पहुंचे जहां सुबह टीएमसी कार्यकर्ताओं ने 'कब्जा' कर लिया था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अर्जुन सिंह के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से टीएमसी कार्यालय पर कब्जा कर लिया. इसके बाद दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच टकराव हुआ. कथित तौर पर टीएमसी समर्थकों ने अर्जुन सिंह के वाहन के साथ तोड़फोड़ की और उसकी विंडशील्ड को भी नुकसान पहुंचाया गया.

इस हमले के विरोध में अर्जुन सिंह और उनके समर्थकों ने बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के बाहर प्रदर्शन किया. हालांकि इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया, जिसमें कथित रूप से अर्जुन सिंह के सिर पर चोट लग गई.

सिंह ने लगाया यह आरोप

अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने गाली-गलौज करते हुए उनके सिर पर लाठी से हमला किया. सिंह ने यह भी कहा कि उनके घर पर हमले की खबरें हैं.

सीएम ममता बनर्जी को इस घटना के लिए सीधे तौर पर दोषी ठहराते हुए बीजेपी सांसद ने धमकी दी कि अगर इस तरह के हमले बंद नहीं हुए तो टीएमसी नेताओं के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया जाएगा. सिंह ने कहा कि 'उन्होंने मुझे नहीं छुआ, मेरे पास सिक्योरिटी थी. लेकिन मेरी कार तोड़ दी गई. पुलिस में शिकायत दर्ज करने से कोई फायदा नहीं. मुझे पता है कि यह सब ममता बनर्जी के निर्देश पर किया जा रहा है. आज मेरी कार तोड़ी गई, लेकिन इस बात की क्या गारंटी है कि कल को टीएमसी नेता के साथ यह नहीं हो सकता?'

टीएमसी ने लगाया यह आरोप
Loading...

बीजेपी सांसद पर उनके पार्टी कार्यालयों पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाते हुए उत्तर 24 परगना के मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि टीएमसी इलाके के सभी ऐसे पार्टी कार्यालयों पर नियंत्रण बनाए. टीएमसी नेता ने कहा, 'बीजेपी ने क्षेत्र में टीएमसी पार्टी कार्यालयों पर जबरन कब्जा कर लिया और उन्हें भगवा रंग में रंग दिया. अब तक 180 से अधिक पार्टी कार्यालय उनके नियंत्रण में हैं और हम उन्हें वापस ले लेंगे. यह स्पष्ट है.'

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ स्थानीय जगदाल पुलिस थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया.

यह भी पढ़ें:  ममता बनर्जी का दावा - 1 लाख से अधिक गोरखा NRC के बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...