• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बीजेपी बेहद हिंसक, क्रूर और जानलेवा, भवानीपुर में बोलीं उम्‍मीदवार ममता बनर्जी

बीजेपी बेहद हिंसक, क्रूर और जानलेवा, भवानीपुर में बोलीं उम्‍मीदवार ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर से उप चुनाव लड़ रही हैं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर से उप चुनाव लड़ रही हैं.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को भवानीपुर में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बेहद हिंसक, क्रूर और जानलेवा बताया है. उपचुनाव में उम्‍मीदवार ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी के लोग आए दिन गुंडागर्दी कर रहे हैं. वे अपने ही घरों पर बमबारी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन पर हमला हो रहा है, आप पर हमला कौन करेगा?

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को भवानीपुर में आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बेहद हिंसक, क्रूर और जानलेवा बताया है. भवानीपुर उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) उम्‍मीदवार ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी के लोग आए दिन गुंडागर्दी कर रहे हैं. वे अपने ही घरों पर बमबारी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन पर हमला हो रहा है, आप पर हमला कौन करेगा? उन्‍होंने कहा कि आपको (बीजेपी) छूकर भी हमें शर्मिंदगी महसूस होती है. हमारी तृणमूल कांग्रेस गुंडों की पार्टी नहीं है.

    ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट से उम्‍मीदवार हैं और 30 सितंबर को होने जा रहे उपचुनाव में उनका जीतना बेहद जरूरी है. यदि उन्‍हें राज्‍य का मुख्‍यमंत्री बने रहना है तो यह सीट जीतकर उन्‍हें विधानसभा पहुंचना ही होगा. न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि ममता बनर्जी चुनावी कार्यक्रमों में सक्रिय हो गई हैं. ममता बनर्जी ने सवाल करते हुए पूछा है कि सीपीएम ने इतना अन्‍याय किया है, क्‍या उन पर एक भी सीबीआई जांच और ईडी का केस हुआ है? इतनी बहादुरी से लड़ने वाली हमारी पार्टी को बख्शा नहीं जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : …तो इसलिए महंत नरेंद्र गिरि की मौत की गुत्‍थी सुलझाना CBI के लिए है बेहद जरूरी

    ये भी पढ़ें : गरीबों के नेता के रूप में पेश लोगों ने अपने परिवारों का ही भला किया, जाति आधारित जनगणना के हिमायती दलों को भाजपा ने घेरा

    हमारे फोन पेगासस के जरिए ट्रैक किए जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि मैंने सुना है कि भाजपा के एक कार्यकर्ता की चुनाव के महीनों बाद मृत्यु हो गई थी. ऐसी मौतें हमेशा दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं. वे शव लेकर मेरे घर के पास आए. वहीं, असम में NRC को लेकर कई लोगों की मौत हो गई थी. उस पर क्या आपको कोई शर्म नहीं है?

    उन्‍होंने कहा कि भाजपा के शासन में कोई कानून नहीं है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर की जनता से मार्मिक अपील भी की है. उन्‍होंने कहा है कि मैंने यहां से छह बार विधानसभा का चुनाव जीता है. यह मिनी इंडिया है और कई समुदाय के लोग यहां रहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज