Home /News /nation /

विपक्षी पार्टियां अब समझ लें, देश में हर जगह भाजपा का कब्‍जा होगा- संजय सिंह

विपक्षी पार्टियां अब समझ लें, देश में हर जगह भाजपा का कब्‍जा होगा- संजय सिंह

File photo - PTI

File photo - PTI

बिहार में महागठबंधन के टूटने और फिर भाजपा के सहयोग से जेडीयू की सरकार बनने से आम आदमी पार्टी भी सकते में हैं.

    बिहार में महागठबंधन के टूटने और फिर भाजपा के सहयोग से जेडीयू की सरकार बनने से आम आदमी पार्टी भी सकते में हैं. इस संबंध में महागठबंधन के मंच पर समर्थन देने के लिए बिहार तक गए आप सुप्रीमो और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से कोई बयान या ट्वीट नहीं आया है.

    हालांकि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने बयान में कहा है कि यह देश की राजनीति के लिए बहुत खतरनाक परिस्थिति है. खासतौर से विपक्षी पार्टियों को अब ये समझ लेना चाहिए कि अब देश भर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कब्‍जा कर लिया जाएगा. भाजपा की सरकारें बना ली जाएंगी.

    आज एक चुनी हुई सरकार को बिहार में गिराकर और खेल-खेलकर वहां जोड़तोड़ की राजनीति की जा रही है. अगर अमित शाह और भाजपा की ऐसी ही रणनीति चलती रही तो आप किसी भी दल की सरकार बनाएंगे सरकार बीजेपी की बन जाएगी.

    जनता किसी भी पार्टी को वोट देगी वह वोट भाजपा के खाते में चला जाएगा. उन्‍होंने कहा कि तानाशाही की राजनीति लगातार बढ़ रही है. पिछले पंद्रह-बीस दिनों से जो रहा है उससे पता चल रहा है कि देश में अमित शाह और भाजपा स्‍टाइल की राजनीति चल रही है. आम आदमी पार्टी ऐसी किसी भी प्रकार की जोड़-तोड़ की राजनीति की आलोचना करती रही है.

    Tags: AAP, Sanjay singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर