पंजाब में सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा : बी एल संतोष

भारतीय जनता पार्टी पंजाब में सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. (सांकेतिक तस्वीर)

भारतीय जनता पार्टी के संगठन महासचिव बी एल संतोष ने कहा है कि पार्टी प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राज्य में सरकार का गठन करेगी. प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के आलोक में भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के साथ बैठक करने यहां पहुंचे संतोष ने यह घोषणा की.

  • Share this:
    चंडीगढ़. भारतीय जनता पार्टी के संगठन महासचिव बी एल संतोष ने कहा है कि पार्टी प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राज्य में सरकार का गठन करेगी. प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के आलोक में भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के साथ बैठक करने यहां पहुंचे संतोष ने यह घोषणा की. संगठन महासचिव ने पार्टी के राज्य नेताओं एवं अन्य के साथ भी बैठक की और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुयी. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, पंजाब के भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा एवं अन्य नेता मौजूद थे.

    पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये संतोष ने कहा कि पूरा का पूरा विपक्ष कोई चाल चलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने का प्रयास कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. संगठन महासचिव ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ विपक्ष का गलत प्रचार जल्दी ही खत्म हो जायेगा क्योंकि किसानों को यह महसूस हो गया है कि इन कानूनों से समृद्धि आयेगी.

    ये भी पढ़ें : केरल और महाराष्ट्र में कोरोना के हालात अब भी खराब, क्या ये तीसरी लहर की आहट है?

    ये भी पढ़ें : वैक्‍सीन की किल्‍लत: मुंबई में टीकाकरण बंद, खुराक मिलने के बाद होगा शुरू

    मुख्य रूप से पंजाब, हरियाणा एवं उत्तर प्रदेश के किसान तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमा पर धरना दे रहे हैं और इन्हें वापस लिये जाने की मांग कर रहे हैं. संतोष ने कहा कि मोदी हमेशा से किसानों के समर्थक रहे हैं और कृषि क्षेत्र का हित उनकी तथा उनकी सरकार की प्राथमिकता में है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने के लिये कई कदम उठाये हैं.

    उन्होंने कहा कि देश में भाजपा की लहर है और पंजाब की जनता राज्य में भी भाजपा की सरकार बनाने की इच्छुक है. संतोष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सभी 117 सीटों पर विधानसभा चुनाव अपने दम पर लड़ेगी और लोगों के सहयोग से 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव जीतेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.