• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • BJP WORKER IS STANDING WITH THE NATION OF CORONA CRISIS JP NADDA

कोरोना संकट की इस घड़ी में बीजेपी का कार्यकर्ता दिन-रात देश के साथ खड़ा है : नड्डा

कोरोना संकट की इस घड़ी में बीजेपी का कार्यकर्ता दिन रात देश के साथ खड़ा है

जेपी नड्डा (JP Nadda)ने कहा जब उपकरण नहीं मिलते थे तब हमारी महिला मोर्चा ने सामने आकर खुद मास्क (Masks) बनाया और कोरोना की पहली लहर (Corona First Wave) में 25 करोड़ लोगों को भोजन दिया. आज भी हमारे लाखों कार्यकर्ता सक्रिय हैं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा है कि कोरोना (Corona) संकट की इस घड़ी में बीजेप का एक-एक कार्यकर्ता दिन रात देश के साथ खड़ा है. उन्‍होंने कहा कि इस संक्रमण से लड़ने में समाज और सरकार दोनों सामने आए हैं. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं से यही आशा है जब कि कोरोना की लड़ाई हम जीत नहीं जाते तब तक हम इसी तरह लोगों की मदद करते रहेंगे.

    जेपी नड्डा ने कहा जब उपकरण नहीं मिलते थे तब हमारी महिला मोर्चा ने सामने आकर खुद मास्क बनाया और कोरोना की पहली लहर में 25 करोड़ लोगों को भोजन दिया. आज भी हमारे लाखों कार्यकर्ता सक्रिय हैं और कोरोना महामारी के दूसरी लहर में ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड व अन्य चीजें लोगों तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन लगने के बाद 28 दिनों तक साइड इफेक्ट पर रखी जाए नजर, स्वास्थ्य विभाग की डॉक्टरों को सलाह

    हिमाचल के लिए 17 एंबुलेंस को रवाना करते हुए बीजेपी नेता जेपी नड्डा ने कहा, हमारे लाखों कार्यकर्ता सक्रिय हैं. उन्‍होंने कहा हमारे कार्यकर्ता लास्ट माइन तक सुविधा पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. जेपी नड्डा ने जिन एंबुलेंस को हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना किया है उनमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मास्क और अन्य चीजें हैं. इसमें 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर 4 लाख मास्क, सेनेटाइजर वह कोरोना इलाज से जुड़ी अन्य चीजें हैं.

    इसे भी पढ़ें :- COVID-19 in India: कोरोना की थमती दिख रही रफ्तार, 24 घंटे में आए 3.11 लाख केस, 4077 मरीजों की गई जान

    जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश से सांसद अनुराग ठाकुर ने इन एंबुलेंस को तैयार करने और रवाना करने में काफी सहयोग किया है. यह एंबुलेंस जिले के अलग-अलग हिस्सों में चलेंगी और स्थानीय प्रशासन की जरूरत के मुताबिक अपनी सेवाएं प्रदान करेंगी.
    Published by:Shikhar Srivastava
    First published: