अपना शहर चुनें

States

पश्चिम बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप

रीवा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
रीवा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बीजेपी (BJP) के स्थानीय नेता शेख आमिर खान पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोगों ने तलवार और बांस से हमला किया. जिसके बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं और अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengel) के हुगली जिले के आरामबाग क्षेत्र में रविवार को एक स्थानीय बीजेपी (BJP) नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बीजेपी ने हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर लगाया है, जिसे तृणमूल ने नकार दिया है.

पुलिस (Police) ने रविवार को बताया कि हत्या के मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी के स्थानीय नेता शेख आमिर खान पर कथित रूप से तृणमूल के लोगों ने तलवार और बांस से हमला किया. जिसके बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं और अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि बीजेपी और तृणमूल में रस्साकशी चल रही थी और पिछले कुछ दिनों में झड़प की घटनाएं हुई थी. स्थानीय बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा, 'यहां कानून का कोई राज नहीं है. हत्या के पीछे तृणमूल का हाथ है. जहां उन्हें मारा गया वह स्थान एसडीपीओ से कार्यालय से बहुत दूर नहीं था.'



हुगली जिले के एक तृणमूल नेता ने आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के समय से ही बीजेपी कार्यकर्ता तृणमूल के लोगों पर हमला कर रहे हैं. बीजेपी ने राजमार्ग जाम कर हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज