West Bengal Elections: बीजेपी कार्यकर्ता की मां की 'पिटाई' से मौत, अमित शाह बोले- ममता बनर्जी को लंबे समय तक दर्द देगा यह घाव

गोपाल मजूमदार (बाएं) की मां शोभा मजूमदार की मौत पर गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर किया प्रहार.

गोपाल मजूमदार (बाएं) की मां शोभा मजूमदार की मौत पर गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर किया प्रहार.

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी मृतक परिवार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शोवा मजूमदार के परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को परेशान करता रहेगा. उन्होंने कहा कि बंगाल हिंसामुक्त और महिलाओं के लिए सुरक्षित समाज के लिए संघर्ष करेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 2:36 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) का चुनाव के बीच अब उत्‍तर 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक कार्यकर्ता की बुजुर्ग मां का निधन हो गया. मृतक शोवा मजूमदार 85 साल की थीं. बता दें कि एक महीने पहले बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था. इस हमले में शोवा मजूमदार को भी चोट आई थीं. शोवा मजूमदार की मौत के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर और भी आक्रामक हो गई है.

गृहमंत्री अमित शाह ने भी मृतक परिवार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शोवा मजूमदार के परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता बनर्जी को परेशान करता रहेगा. उन्होंने कहा कि बंगाल हिंसामुक्त और महिलाओं के लिए सुरक्षित समाज के लिए संघर्ष करेगा.

West Bengal, BJP, BJP workers, Mamata Banerjee, Amit Shah, West Bengal elections
अमित शाह का ट्वीट


वहीं टीएमसी के वरिष्ठ सांसद सौगत राय ने कहा कि बीजेपी वर्कर गोपाल मजूमदार की उसके घर के सामने ही टीएमसी समर्थक से एक महीने पहले झड़प हो गई थी. इस दौरान गोपाल नीचे गिर गया, जिसे देखकर उनकी मां को लगा कि उनके बेटे पर हमला हुआ है. वह गुस्सा में तेजी से भागते हुए आईं और इसी दौरान वह भी गिर पड़ी थी. सौगत राय ने साथ ही कहा कि कई बीमारियों से पीड़ित 85 वर्षीय महिला का आज निधन हो गया. मुझे उनके निधन का दुख है, लेकिन इसका गोपाल और टीएमसी समर्थक के बीच झड़प से कोई लेना-देना नहीं है.


दरअसल यहां निमटा थानाक्षेत्र के उत्‍तरी दमदम इलाके में 27 फरवरी को भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की टीएमसी समर्थक के साथ झड़प हो गई थी. वहीं मजूमदार की मां ने दावा किया कि उन्हें और उनके बेटे को तूणमूल कांग्रेस के लोगों ने पीटा है. उन्‍होंने बताया था कि हमलावर उन्‍हें धमकी देकर गए थे कि इस बारे में वो किसी को कुछ भी न बोलें. हालांकि पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि भाजपा समर्थक की मां पर हमला नहीं किया गया और उनका चेहरा किसी बीमारी के कारण सूज गया है.

इसे भी पढ़ें :- अमित शाह बोले- बंगाल में पहले चरण की 30 में से 26, असम की 47 में 37 सीटें जीतेगी बीजेपी



मामले की गंभीरता को देखते हुए जब बीजेपी ने हंगामा किया तो पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. उन्‍होंने बताया था कि इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है, क्योंकि वे मास्क लगाए हुए थे. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता एवं पारिवारिक विवाद समेत उनकी बीमारी के दृष्‍टीकोण से देखकर की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज