पश्चिम बंगाल में तिरंगा फहराने को लेकर हुए विवाद में BJP कार्यकर्ता की हत्‍या

पश्चिम बंगाल में तिरंगा फहराने को लेकर हुए विवाद में BJP कार्यकर्ता की हत्‍या
बीजेपी कार्यकर्ता की हुई हत्‍या.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राष्ट्रध्वज फहराने को लेकर हुए विवाद में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 7:00 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (west bengal) के हुगली जिले में स्वतंत्रता दिवस के दिन राष्ट्रध्वज फहराने को लेकर हुए विवाद में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना शनिवार दोपहर जिले के खानकुल इलाके में हुई. इस संबंध में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. तृणमूल ने इस आरोप से इनकार किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो समूहों के बीच तिरंगा फहराने को लेकर झड़प हो गई. उन्होंने बताया, 'एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हमने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.'

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक 40 वर्षीय सुदर्शन प्रामाणिक की तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पीट-पीटकर हत्या की. इस घटना के विरोध में पार्टी ने रविवार को हुगली जिले में 12 घंटे का बंद आहूत किया था.

राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'हमारे पार्टी कार्यकर्ता की इलाके में तिरंगा फहराने के मुद्दे पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. स्वतंत्रता दिवस पर भी हमारे कार्यकर्ताओं को नहीं छोड़ा गया.' तृणमूल के नेता प्रबीर घोष ने आरोप से इनकार किया और कहा कि भाजपा के दो धड़ों में झगड़ा इसका वजह है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज