VIDEO: PM मोदी का जन्‍मदिन मना रहे थे BJP वर्कर, आतिशबाजी के समय धमाके से कई हुए घायल

घटना में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल.
घटना में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल.

चेन्‍नई (Chennai) में यह घटना उस समय हुई जब बीजेपी सदस्य पार्टी के किसान मोर्चे के राज्य स्तर के एक पदाधिकारी को फूलों की माला पहना रहे थे. इस दौरान पटाखे फोड़े गए, जिनकी चिनगारी से गुब्बारे फूट गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 8:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जन्‍मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया. बीजेपी (BJP) पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर सेवा सप्‍ताह मना रही है. इस दौरान चेन्‍नई (Chennai) में पीएम मोदी के जन्मदिन से संबंधित एक कार्यक्रम में बड़ी घटना होने से बच गई. दरअसल यहां पीएम मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर बीजेपी कार्यकर्ता जश्‍न मना रहे थे. इस दौरान बड़ी मात्रा में पटाखे फोड़कर आतिशबाजी हो रही थी. इस बीच पटाखों की चिनगारी की वजह से गैस भरे कई गुब्बारों में विस्‍फोट हो गया. पुलिस के अनुसार इस घटना के दौरान बड़ी मात्रा में आग का गुबार देखा गया. इसमें कई लोग भी घायल हुए हैं. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय हुई जब बीजेपी सदस्य पार्टी के किसान मोर्चे के राज्य स्तर के एक पदाधिकारी को फूलों की माला पहना रहे थे. इस दौरान पटाखे फोड़े गए, जिनकी चिनगारी से गुब्बारे फूट गए. बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) के उपलक्ष्य में एक सप्ताह का 'सेवा दिवस' मना रही है.


पुलिस ने कहा कि गुब्बारे फूटते ही वहां आग का गोला बन गया, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं को भागना पड़ा. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हाइड्रोजन गैस से भरे 100 गुब्बारे आसमान में छोड़ने की योजना बनाई थी. इस घटना में कई लोगों को हल्की चोटें आई हैं. उन्हें किलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.





वहीं तमिलनाडु बीजेपी के प्रमुख एल मुरुगन ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना और अस्पताल के अधिकारियों से घायलों को आवश्यक इलाज मुहैया कराने का अनुरोध किया. मुरुगन ने घायलों से मुलाकात कर घटना को लेकर दुख प्रकट किया. इस कार्यक्रम का आयोजन बिना अनुमति के किया गया था, लिहाजा कोरट्टूर पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज