देखें वीडियो: पश्चिम बंगाल BJP कार्यकर्ताओं ने दफ्तर में की तोड़फोड़, मांगा मनपसंद कैंडिडेट

दफ्तर में तोड़फोड़ करता एक कार्यकर्ता. (स्क्रीनग्रैब-ani)

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिर्फ मालदा (Malda) ही नहीं बल्कि जलपाईगुड़ी, उत्तर 24 परगना और पश्चिम बर्धमान जिले के दफ्तरों में भी तोड़फोड़ की है. सभी जगह कार्यकर्ताओं (BJP workers) की नाराजगी पार्टी प्रत्याशी को लेकर है.

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल  (West Bengalके मालदा में नाराज बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने मनपसंद कैंडिडट की मांग को लेकर दफ्तर में जमकर उत्पात मचाया है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में कार्यकर्ता मालदा पार्टी दफ्तर में उत्पात मचाते, नारे लगाते और सामान तोड़ते दिख रहे हैं. वहीं इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने सिर्फ मालदा ही नहीं बल्कि जलपाईगुड़ी, उत्तर 24 परगना और पश्चिम बर्धमान जिले के दफ्तरों में भी तोड़फोड़ की है. सभी जगह कार्यकर्ताओं की नाराजगी पार्टी प्रत्याशी को लेकर है.

    दरअसल बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 148 नामों गुरुवार को मुहर लगा दी है. इससे पहले, बंगाल के लिए बीजेपी ने दो लिस्‍ट जारी करते हुए 112 उम्‍मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. जिसमें केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, लॉकेट चटर्जी, स्वपन दासगुप्ता और निसिथ प्रमाणिक सहित चार सांसदों को मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा भाजपा ने अलीपुरद्वार विधानसभा सीट से प्रसिद्ध अर्थशास्त्री अशोक लाहिड़ी को भी मैदान में उतारा है. इसके अलावा, यश दास गुप्ता, तनुश्री चक्रवर्ती, पायल सरकार, अंजना बसु और हीरा चटर्जी जैसे कई अभिनेताओं को भी भाजपा ने आगामी चुनाव के लिए मैदान में उतार चुकी है.



    बता दें कि कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी जिसमें राज्य विधानसभा सीटों के नामों पर चर्चा हुई थी. पार्टी ने हरिश्चंद्रपुर से मोहम्मद मतीउर रहमान, सागरदिघी से माफुजा खातून, भागवानगोला से महबूब आलम, रानीगर से मसुहारा खातुन, सुजारपुर से एडवोकेट एस के जियाउद्दीन, डोमकल से रुबिया खातुन को टिकट दिया है. बता दें कि बंगाल में दूसरे दलों से बीजेपी में आए कई उम्मदीवारों पर असंतोष बढ़ने के बाद बीजेपी ने इसबार काफी सोच विचारकर नामों की घोषणा की है. राज्य विधानसभा के सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई थी.