होम /न्यूज /राष्ट्र /

भाजपा का अरविंद केजरीवाल पर हमला, कहा- दिल्ली वालों की नहीं, रोहिंग्याओं की चिंता कर रहे

भाजपा का अरविंद केजरीवाल पर हमला, कहा- दिल्ली वालों की नहीं, रोहिंग्याओं की चिंता कर रहे

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया. (फाइल फोटो )

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया. (फाइल फोटो )

रोहिंग्‍या मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सरकार और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है.

हाइलाइट्स

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भाजपा प्रवक्‍ता ने साधा निशाना
घुसपैठिए रोहिंग्‍याओं को ईडब्‍ल्‍यूएस घर देने के मामले में तंज कसा
कहा- दिल्‍ली वालों की चिंता नहीं कर रहे मुख्‍यमंत्री

नई दिल्‍ली. रोहिंग्‍या मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP)  ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सरकार और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. पार्टी प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ( Gaurav Bhatia) ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली वालों की नहीं रोहिंग्याओं की चिंता है. भाटिया ने कहा कि 29 जुलाई को दिल्ली सीएस की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि अवैध प्रवासियों को ‘उपयुक्त’ आवास में स्थानांतरित किया जाए. इससे पहले गृह मंत्रालय ने भी स्थिति स्‍पष्‍ट की थी.

भाजपा प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने कहा कि ‘ केजरीवाल जी, यह आपकी जिम्‍मेदारी थी कि जहां भी रोहिंग्‍या रह रहे थे, उस जगह को आपने कानून के तहत डिटेंशन सेंटर क्‍यों नहीं घोषित किया. केजरीवाल की नीयत में खोट है. भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि हमारे देश के लिए रोहिंग्‍या खतरा हैं और केजरीवाल राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखकर राजनीति कर रहे हैं. रोहिंग्‍या को उनके देश वापस भेजा जाए. रोहिंग्‍याओं को कोई फ्लैट नहीं मिलेगा, इन्‍हें भारत छोड़कर जाना ही होगा.

केंद्र सरकार की नीति साफ है कि राष्‍ट्र की रक्षा से कोई समझौता नहीं 

भाजपा प्रवक्‍ता ने बताया कि दिल्‍ली के चीफ सेक्रेटरी ने बैठक की और फैसला किया कि सभी रोहिंग्‍या घुसपैठियों को ईडब्‍ल्‍यूएस घर में शिफ्ट किया जाएगा. जल्‍द से जल्‍द इनको घर देने पर विचार किया. हालांकि गृह मंत्रालय ने दिल्‍ली सरकार को रोहिंग्‍या घुसपैठियों को ईडब्‍ल्‍यूएस में शिफ्ट करने से मना किया है. गृह मंत्रालय ने निर्देश दिए हैं कि वे जहां हैं, वहीं रहेंगे. गौरव भाटिया ने कहा कि देश में आए घुसपैठियों के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पिछली सरकारों को फटकार लगाई है और पूछा था कि इन्‍हें वापस क्‍यों नहीं भेजा जा रहा? उन्‍होंने कहा कि अब केंद्र सरकार की नीति साफ है कि राष्‍ट्र की रक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा. देश के संसाधन देश की जनता के लिए हैं.

Tags: Aam aadmi party, BJP, Delhi CM Arvind Kejriwal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर