Covid19: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती- रिपोर्ट

Covid19: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती- रिपोर्ट
संबित पात्रा को अस्पताल से मिली छुट्टी. (File Photo)

पीटीआई के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण मिलने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital Gurugram) में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण मिले हैं. जिसके बाद उन्हें गुरुवार दोपहर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. न्यूज़ एजेंसी PTI के मुताबिक, पात्रा को मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital Gurugram) में भर्ती किया गया है.

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही साथ पात्रा सर्जन भी हैं. वह हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं. पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं.

मूलतः ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि वह बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से 11,700 वोटों से हार गए थे.



अस्पताल में भर्ती होने से पहले गुरुवार सुबह से ही संबित पात्रा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सक्रिय हैं. पात्रा गुरुवार सुबह से ही कई ट्वीट कर चुके हैं, कुछ देर पहले ही उन्होंने भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक ट्वीट रीट्वीट किया था.



संबित पात्रा (Sambit Patra) न्यूज़ चैनलों में आने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक लोकप्रिय चेहरा हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद शुभचिंतक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया है- आप जल्द ठीक हों संबित भाई.



माधव शर्मा ने भी पात्रा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.



हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबित पात्रा के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा अपडेट के मुताबिक, देश में कोरोना के अब तक 1,58,333 कंफर्म केस हो चुके हैं. इनमें से 86110 एक्टिव केस हैं. देश में 24 घंटे में कोरोना के 6,566 नए केस मिले हैं और 194 लोगों की जान गई है. अब देशभर में कोरोना के 86110 केस हैं. कोरोना से देशभर में अब तक 4531 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, 67691 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. एक विदेशी लौट चुका है.

ये भी पढ़ें-
कोरोना वायरस की दवाई खोजने के लिए पतंजलि भी उतरी मार्केट में, शुरू हुआ ट्रायल

कांग्रेस का SpeakupIndia अभियान, सोनिया ने कहा- गरीबों को 7,500 रुपये दे सरकार
First published: May 28, 2020, 2:37 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading