एक्टिविस्ट शेहला रशीद के खिलाफ गडकरी मामले में पुलिस शिकायत दर्ज

एक्टिविस्ट शेहला रशीद के खिलाफ गडकरी मामले में पुलिस शिकायत दर्ज
(फाइल फोटो- शेहला रशीद)

युवा मोर्चा ने शेहला पर नफरत फैलाने और सामाजिक शांति भंग करने का आरोप में आईपीसी की धारा 153, 153(ए) लगाने की मांग की है.

  • Share this:
जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के खिलाफ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आरएसएस पर अपमानजनक आरोप लगाने के चलते शिकायत दर्ज कराई गई है. भारतीय जनता युवा मोर्चा ने डीसीपी से मिलकर शेहरा रशीद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है. युवा मोर्चा ने  शेहला पर नफरत फैलाने और सामाजिक शांति भंग करने का आरोप में आईपीसी की धारा 153, 153(ए) लगाने की मांग की है.

बता दें  जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. शेहला का कहना है कि आरएसएस और नितिन गडकरी प्रधानमंत्री मोदी की हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं. वहीं इस आरोप से भड़के केंद्रीय मंत्री ने उनके खिलाफ केस करने की बात कही थी.

शेहला ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा, “ ऐसा लगता है कि आरएसएस/गडकरी मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं, जिसके बाद फिर मुस्लिमों और कम्यूनिस्टों पर दोष मढ़ेंगे और मुस्लिमों का लिंचिंग करेंगे.”





नितिन गडकरी को जैसे ही शेहला रशीद के इस ट्वीट का पता चला तो उन्होंने तुरंत इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही. शेहला राशिद के ट्वीट का जवाब देते हुए नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा, “मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने विचित्र टिप्पणियां की हैं. मुझ पर निजी उद्देश्यों की पूर्ति के लिए आरोप लगाया गया है कि मैं पीएम मोदी की हत्या करने की साजिश रच रहा हूं.”

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज