Home /News /nation /

काला पीपल में आज कांग्रेसियों ने सांसद मनोहर ऊँटवाल को दिखाए काले झंडे

काला पीपल में आज कांग्रेसियों ने सांसद मनोहर ऊँटवाल को दिखाए काले झंडे

सांसद को काले झंडे दिखाते कांग्रेसियों को रास्ते से हटाती पुलिस

सांसद को काले झंडे दिखाते कांग्रेसियों को रास्ते से हटाती पुलिस

शाजापुर जिले के काला पीपल क्षेत्र में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने सासंद मनोहर ऊँटवाल को काले झंडे दिखाए. कांग्रेसियों ने उनके काफिले के सामने नारेबाजी करते हुए उनका रास्ता रोकने की कोशिश की.मौक़े पर मौजूद पुलिस ने इन लोगों को सांसद की गाड़ी के आगे से हटाकर उनको रवाना करवाया.

अधिक पढ़ें ...
शाजापुर जिले के काला पीपल क्षेत्र में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने सासंद मनोहर ऊँटवाल को काले झंडे दिखाए. कांग्रेसियों ने उनके काफिले के सामने नारेबाजी करते हुए उनका रास्ता रोकने की कोशिश की.मौक़े पर मौजूद पुलिस ने इन लोगों को सांसद की गाड़ी के आगे से हटाकर उनको रवाना करवाया. दरअसल सांसद ऊँटवाल काला पीपल विधानसभा के ग्राम हडलायकला में मांगलिक भवन का भूमि पूजन करने आये थे. लेकिन भवन निर्माण पसंदीदा जगह पर ना होने से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भूमि-पूजन समारोह में जाते समय सांसद मनोहर ऊंटवाल के काफिले को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया.

एक दिन पहले ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पूर्व सरपंच भोजराज पवार ने मांगलिक भवन का निर्माण जल भराव क्षेत्र में करने पर आपत्ति लेते हुए कार्यक्रम का विरोध कर बहिष्कार करने का ऐलान किया था. पूर्व में भी उन्होंने लिखित में निर्माण स्थल को अनुपयुक्त बताते हुए आपत्ति दर्ज कराई थी. भोजराज पवार ने बताया कि काले झंडे दिखाकर सांसद के काफिले का विरोध इसलिए किया गया क्योंकि वह लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार गांव में आये व अभी तक सांसद ने गांव को कोई सौगात नहीं दी. गांव के प्रवेश मार्ग पर काले झंडे लेकर खड़े कांग्रेसियों को पुलिस ने हटाकर सांसद को रवाना किया इसके बाद गांव में भूमि पूजन का कार्यक्रम हुआ.

Tags: BJP, Congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर