Home /News /nation /

इंस्टाग्राम पर न्यूड गैंग का आतंक, इंजीनियर ने किया सुसाइड, लड़की बनकर ऐसे करते हैं ब्लैकमेल

इंस्टाग्राम पर न्यूड गैंग का आतंक, इंजीनियर ने किया सुसाइड, लड़की बनकर ऐसे करते हैं ब्लैकमेल

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.(फाइल फोटो)

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.(फाइल फोटो)

Nude Gange, Suicide: रेलवे अधिकारी भास्कर राव ने कहा कि एक और 24 वर्षीय इंजीनियर ने भी रेलवे लाइन पर आत्महत्या कर ली. नोट से पता चला था कि उसे इंस्टाग्राम पर सेक्स के लिए ब्लैकमेल किया गया था. उन्होंने कहा कि मैं युवाओं से अपील करता हूं कि डर या फिर शर्म की वजह से खुद को न मारें बल्कि ऐसा होने पर शिकायत दर्ज कराएं.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु: साइबर क्राइम दुनिया भर में तेजी से बढ़ता जा रहा है. साइबर क्राइम (cyber crime) का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरू ( Bengaluru) में एक शख्स ने इंस्टाग्राम (Instagram) में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया. बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाला शख्स पेशे से इंजीनियर था. उसने मल्लेश्वर के पास ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी.

    पुलिस की मानें तो आत्महत्या के पीछे न्यूड गैंग की भूमिका संदेह में दिख रही है. इस बीच रेलवे के अतिरिक्त डीजीपी भास्कर राव ने युवाओं से अपील की है कि यदि किसी को इस तरह से सोशल मीडिया में या फिर किसी भी तरह से ब्लैकमेल किया जाता है तो डर या फिर शर्म की वजह से ऐसा भयावह कदम न उठाए. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया की आदत को कंट्रोल करने का भी आग्रह किया है.

    रेलवे अधिकारी भास्कर राव ने कहा कि एक और 24 वर्षीय इंजीनियर ने भी रेलवे लाइन पर आत्महत्या कर ली. नोट से पता चला था कि उसे इंस्टाग्राम पर सेक्स के लिए ब्लैकमेल किया गया था. उन्होंने कहा कि मैं युवाओं से अपील करता हूं कि डर या फिर शर्म की वजह से खुद को न मारें बल्कि ऐसा होने पर शिकायत दर्ज कराएं.

    पुलिस के अनुसार न्यूड गैंग का एक आरोपी लड़की बनकर अलग अलग सोशल मीडिया एप्स पर लड़की बनकर पोज देता है और उसमें जो लड़के दिलचस्पी दिखाते हैं उनसे चैटिंग करने लगता है. बाद में वह लड़को से संबंध बनाता है. बाद में आरोपी पीड़िता को कैमरे का सामने न्यूड होने के लिए कहता है. इसके बाद दिखाया जाता है कि लड़की की मौत हो गई है और इसके बाद गिरोह पीड़िता से पैसे की उगाही शुरू कर देता है.

    इस न्यूड गिरोह का ताजा निशाना एक 24 वर्षीय युवक था जिसने मल्लेश्वरम के पास अपने परिवार के साथ रहता था. मंगलवार को उसका शव बरामद हुआ. हालांकि शुरू में ऐसा लग रहा था कि युवक ने कुछ व्यक्तिगत कारणों से आत्महत्या की है लेकिन जैसे जैसे जांच आगे बढ़ी वैसे वैसे इसमें न्यूड गैंग की भूमिका का संदेह दिखने लगा. पुलिस ने बताया कि मोबाइल की जांच के बाद पता चला कि इंजीनियर को लगातार धमकी भरे मैसेज और कॉल किए जा रहे थे. युवक को इंस्टाग्राम पर भी धमकाया जा रहा था.

    Tags: Bengaluru, Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर