कांचीपुरम के गंगई अम्मन मंदिर के पास ब्लास्ट में शख्स की मौत, पुलिस ने कहा अलर्ट से कनेक्शन नहीं

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, मंदिर के पास पांच संदिग्ध लोग घूम रहे थे. इनमें से एक के पास बॉक्स था. जब उन्होंने इस बॉक्स को खोलने की कोशिश की, तो बॉक्स में धमाका हो गया.

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 10:35 AM IST
कांचीपुरम के गंगई अम्मन मंदिर के पास ब्लास्ट में शख्स की मौत, पुलिस ने कहा अलर्ट से कनेक्शन नहीं
बम निरोधक दस्ते ने घटनास्थल पहुंच कर परिसर को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.
News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 10:35 AM IST
तमिलनाडु के कांचीपुरम (Kanchipuram) में गंगई अम्मन (Gangai Amman) मंदिर के पास रविवार को धमाका हुआ. इस धमाके में एक व्यक्ति के मारे जाने की सूचना है, जबकि 5 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. बम निरोधक दस्ते ने घटनास्थल पहुंच कर परिसर को अपने कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंदिर के पास एक टैंक से कीचड़ निकाला जा रहा था. इस समय मजदूरों को एक अज्ञात बॉक्स मिला. जब मजदूरों ने उसे खोलने की कोशिश तो वह फट गया. इस धमाके में के. सूर्या नाम के शख्स की मौत हो गई और अन्य 5 लोग घायल हो गए. घायलों का नज़दीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं, एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, मंदिर के पास पांच संदिग्ध लोग घूम रहे थे. इनमें से एक के पास बॉक्स था. जब उन्होंने इस बॉक्स को खोलने की कोशिश की, तो बॉक्स में धमाका हो गया.


Loading...

धमाके का अलर्ट से कनेक्शन नहीं
पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस धमाके हाई अलर्ट से जोड़कर नहीं देखा  जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में आतंक को लेकर जारी अलर्ट से इसका कोई संबंध नहीं है. आतंकियों के प्रदेश में प्रवेश करने की जानकारी के बाद अलर्ट जारी किया गया है.

लश्कर के 6 आतंकवादियों की घुसपैठ की खुफिया सूचना, इस राज्‍य को किया गया अलर्ट

बता दें कि इससे पहले दक्षिण राज्यों में आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया था. कर्नाटक के तटवर्ती मालपे में तटीय सुरक्षा पुलिस ने सार्वजनिक नोटिस जारी किया था. लोगों से पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-E-Taiba) के छह आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में खुफिया सूचना के मद्देनजर अलर्ट रहने को कहा गया है.

यह सार्वजनिक नोटिस तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रखने के बाद जारी किया गया है. तमिलनाडु को तब हाई अलर्ट पर रखा गया था जब गुप्तचर एजेंसियों ने कहा था कि एक पाकिस्तानी (Pakistani) सहित लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादी श्रीलंका से राज्य में प्रवेश कर गए हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...