Home /News /nation /

blast in marriage gift newly married man 3 year old baby injured in navsari district gujarat

गुजरात: शादी में मिले गिफ्ट में धमाका, एक पल में मातम में बदली खुशियां, जानें कैसे हुआ ये हादसा

गुजरात में शादी समारोह में मिले गिफ्ट में ब्लास्ट होने से दूल्हा और उसका भतीजा घायल

गुजरात में शादी समारोह में मिले गिफ्ट में ब्लास्ट होने से दूल्हा और उसका भतीजा घायल

Gujarat: गुजरात के नवासरी जिले में शादी में मिले एक उपहार को खोलते समय ब्लास्ट हो गया. इस घटना में नविवाहित युवक और उसका भतीजा बुरी तरह घायल हो गया. धमाका इतना तेज था कि युवक की आंख पूरी तरह से खराब हो गई और बाएं हाथ की कलाई शरीर से अलग हो गई. दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दूल्हे की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

अहमदाबाद: गुजरात में शादी में मिले एक तोहफे ने दूल्हे की जिंदगी बर्बाद कर दी. दरअसल वेडिंग सेरेमनी के बाद नवविवाहित युवक अपने भतीजे के साथ गिफ्ट्स को खोलकर देख रहा था. इसी दौरान अचानक एक पैकेट को खोलने पर ब्लास्ट हो गया. जिसमें युवक और उसका भतीजा बुरी तरह घायल हो गया. दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दूल्हे की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

आजतक में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला नवासरी जिले के वंसदा तालुका स्थित मीठांबरी गांव का है. जहां 12 मई को एक शादी हुई थी. विवाह समारोह में आए मेहमानों ने नवविवाहित जोड़े को गिफ्ट दिए थे. मंगलवार को युवक लतेश अपने भतीजे के साथ तोहफे खोलकर देख रहा था.

इस दौरान गिफ्ट में मिले एक टेडी बियर में जोरदार ब्लास्ट हुआ और लतेश व उसका 3 साल का भतीजा बुरी तरह झुलस गए. धमाका इतना तेज था कि युवक की आंख पूरी तरह से खराब हो गई और बाएं हाथ की कलाई शरीर से अलग हो गई. लतेश और उसके 3 वर्षीय भतीजे को अलग-अलग प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गुजरात : नमक फैक्ट्री की दीवार गिरने से 12 मजदूरों की मौत, कई मलबे में दबे

इस घटना के बाद दुल्हन के पिता ने बताया कि, उनकी बेटी की शादी 12 मई को लतेश से हुई थी और मेरी बड़ी बेटी के पूर्व प्रेमी राजू धसनुख पटेल ने किसी के हाथ टेडी बियर जैसा इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट भेजा था. इस पूरे मामले में राजू धसनुख पटेल शक के घेरे में है.

पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस को अंदेशा है कि राजू का लड़की से पहले प्रेम संबंध था लेकिन जब उसने किसी और युवक से शादी कर ली. तो इसका
बदला लेने के लिए राजू ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

Tags: Blast, Gujarat, Wedding story

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर