गुजरात की मस्जिद में बोर्ड लगाकर बैन की गई बीजेपी नेता की एंट्री

बीजेपी सिटी यूनिट के माइनॉरिटी सेल के जनरल सेक्रेटरी ज़हीर कुरैशी के मुताबिक, पिछले महीने दिल्ली में हुई बीजेपी के मुस्लिम नेताओं की मीटिंग में उनका शामिल होना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और शायद इसलिए एंट्री बैन का यह बोर्ड लगाया गया है.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 8:43 AM IST
गुजरात की मस्जिद में बोर्ड लगाकर बैन की गई बीजेपी नेता की एंट्री
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 8:43 AM IST
गुजरात के वडोदरा स्थित एक मस्जिद में बीजेपी के एक मुस्लिम नेता की एंट्री बैन करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि मस्जिद के बाहर एक बोर्ड लगा था, जिसमें बीजेपी के मुस्लिम नेता को वहां एंट्री न देने की बात लिखी थी. हालांकि यह बोर्ड लगाने वाले को लेकर फिलहाल स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई.

बीजेपी सिटी यूनिट के माइनॉरिटी सेल के जनरल सेक्रेटरी ज़हीर कुरैशी ने बताया कि यकुटपुरा क्षेत्र में मौजूद मस्जिद के गेट पर यह बोर्ड लगा था. इसमें मस्जिद के ट्रस्टी के आदेश पर उनकी एंट्री बैन करने की बात लिखी थी.

ये भी पढ़ेंः मीका ने 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल को भेजीं 'अश्लील तस्वीरें'

कुरैशी के मुताबिक, पिछले महीने दिल्ली में हुई बीजेपी के मुस्लिम नेताओं की मीटिंग में उनका शामिल होना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया, शायद इसलिए ऐसा किया गया है. उन्होंने बताया कि यह मीटिंग बाबरी मस्जिद विवाद को सही ढंग से सुलझाने को लेकर थी.

वहीं इस विवादित बोर्ड को लेकर मस्जिद के ट्रस्टी ने बयान जारी कर कहा है कि उन्होंने कुरैशी की एंट्री बैन करने का कोई आदेश नहीं दिया है. वहीं पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली है और फिलहाल बोर्ड लगाने वाले का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड में 'केदारनाथ' पर बैन नहीं, DM अपने स्तर पर ले सकते हैं फैसला
चुनाव से पहले मोदी सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा, 2022 तक किसानों की इनकम होगी डबल!

Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे