UP से नदी में बहकर आ रही लाशें, हम करवा रहे अंतिम संस्कार: ममता बनर्जी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फोटो: ANI)

सीएम ममता (Mamata Banerjee) ने इन लाशों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका जाहिर की है. उन्होंने कहा है-ऐसी कई लाशें देखी गई हैं. नदी का पानी प्रदूषित हो रहा है. हम नदियों से लाशें निकलवाकर उनका अंतिम संस्कार करवा रहे हैं.

  • Share this:
    कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश से लाशें बहकर उनके राज्य में पहुंच रही हैं. सीएम ममता ने इन लाशों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका जाहिर की है. उन्होंने कहा है-ऐसी कई लाशें देखी गई हैं. नदी का पानी प्रदूषित हो रहा है. हम नदियों से लाशें निकलवाकर उनका अंतिम संस्कार करवा रहे हैं.

    माना जा रहा है कि ममता बनर्जी के इस बयान के साथ कोरोना की दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश में गंगा नदी में तैरती लाशों का मुद्दा एक बार फिर जोर पकड़ सकता है. मई महीने में पश्चिम बंगाल की सत्ता पर तीसरी बार काबिज होने वाली ममता बनर्जी का केंद्र सरकार के साथ लगतार टकराव जारी है.



    ममता सरकार पर एक बार फिर बरसे राज्यपाल
    सोमवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ कहा है कि राज्य में चुनाव के बाद कथित तौर पर हुई हिंसा से उपजी स्थिति खतरनाक और परेशान करने वाली है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर ममता बनर्जी ने शुतुरमुर्गी रवैया अपनाया है. धनखड़ ने उत्तर बंगाल की एक सप्ताह की यात्रा की शुरुआत की है और इस दौरान उन्होंने हिंसा के शिकार हुए लोगों के साथ राज्य सरकार के बर्ताव की आलोचना की.

    उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल में दो मई के बाद हुई हिंसा के बारे में मुझे चिंता है. यह स्वीकार्य नहीं है. राज्य में स्थिति खतरनाक और परेशान करने वाली है. इस प्रकार की हिंसा ने लोकतांत्रिक ढांचे पर प्रश्न चिह्न लगा दिया है.' राज्यपाल ने कहा, 'इतने हफ्ते गुजर जाने के बाद भी, राज्य सरकार इसे नकार रही है. मुख्यमंत्री इस मुद्दे पर शांत क्यों हैं? राज्य प्रशासन का शुतुरमुर्गी रवैया स्वीकार्य नहीं है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.