अहमदाबाद : फ्लैट में फांसी से लटके मिले परिवार के 6 सदस्य

अहमदाबाद : फ्लैट में फांसी से लटके मिले परिवार के 6 सदस्य
अहमदाबाद में घर में लटके मिले परिवार के 6 सदस्य. (सांकेतिक तस्वीर)

अहमदाबाद (ahmedabad) में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस अब यह जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या.

  • Share this:
अहमदाबाद. दिल्ली (Delhi) के बुराड़ी इलाके में दो साल पहले एक साथ 11 शव मिलने की सनसनीखेज घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. इस घटना में परिवार के सभी सदस्य घर के अंदर फांसी के फंदे में लटके मिले थे. 30 जून 2018 को दिल्ली में घटी इस घटना के बाद अब अहमदाबाद (Ahmedabad) में फ्लैट के अंदर एक ही परिवार के 6 सदस्य फांसी के फंदे पर झूलते मिले हैं. खुदकुशी (Suicide) करने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं. सभी बच्चों की उम्र 7 से 12 साल के बीच है जबकि दो पुरुषों के शव भी घर के दूसरे कमरे से बरामद किए गए हैं.

अहमदाबाद पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह इन सभी के शव अहमदाबाद के वाटवा जीआईडीसी इलाके में बने एक फ्लैट से बरामद किए गए हैं. शरुआती जांच में पता चला ​है कि अमरीश पटेल (42) और गौरांग पटेल दोनों भाई थे. दोनों भाई 17 जून को अपने बच्चों को लेकर यह कहकर निकले थे कि वह कहीं घूमने जा रहे हैं.

गुरुवार रात तक जब दोनों भाई घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नियों को चिंता होने लगी. इसके बाद जब वह उस फ्लैट में पहुंची जहां जाने की बात कर वह निकले थे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद ​था. काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा तोड़ा तो दोनों भाइयों के शव ड्राइंग रूप में लटके हुए थे.



इसे भी पढ़ें :- देश में अहमदाबाद का डेथ रेट सबसे अधिक, दिल्ली से 4 गुना मौत की दर


इसके अलावा दो बच्चियों कीर्ति (7) और सान्वी (7) के शव किचन में जबकि मयूर (12) और ध्रुव (12) के शव दूसरे कमरे में फांसी के फंदे से लटके हुए थे. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर दोनों पुरुषों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. पुलिस परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज