सुरत में मिली बच्ची की हुई पहचान, 8 दिन रेप के बाद हुई थी मौत

पुलिस को छह अप्रैल को इस बच्ची की लाश मिली थी. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर 86 जगह चोट के निशान थे और उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी काफी चोट पहुंचाई गई थी.

News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 11:01 PM IST
सुरत में मिली बच्ची की हुई पहचान, 8 दिन रेप के बाद हुई थी मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 11:01 PM IST
गुजरात के सुरत में कुछ दिनों पहले 11 साल की एक बच्ची की लाश मिली थी. इस बच्ची के साथ कई दिनों तक बलात्कार किया गया था, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी. सुरत पुलिस ने बताया कि इस बच्ची की पहचान कर ली गई है.

बच्ची आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी. उसके पिता मंगलवार को सुरत पहुंचे और उसकी पहचान की. उसके पिता ने बताया कि बच्ची सात महीने पहले अपने घर से गायब हो गई थी. बच्ची के परिवार ने पिछले साल अक्टूबर में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट जर्ज करवाई थी. पुलिस ने बच्ची के पिता के साथ उसके डीएनए मिलान की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

शरीर पर मिले चोट के 86 निशान
पुलिस को छह अप्रैल को इस बच्ची की लाश मिली थी. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर 86 जगह चोट के निशान थे और उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी काफी चोट पहुंचाई गई थी. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ करीब 8 दिनों तक बलात्कार किया गया. पीएम रिपोर्ट में कहा गया कि कई दिनों तक बलात्कार और प्रताड़ना की वजह से बच्ची की मौत हुई.

झूठ फैलाने के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले में झूठ फैलाने के आरोप में सुरत पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इरफान अंजुम, अस्मिता दास और मोहम्मद सरताज ने फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट किया था कि बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में एक एबीवीपी लीडर शामिल था. सुरत पुलिस ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (b) के तहत मामला दर्ज किया गया है.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर