जया बच्चन के बयान पर रवि किशन बोले- मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा, मैंने खुद को काम दिया

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन बोले- मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा, मैंने खुद को काम दिया
(PTI Photo/Kamal Singh)

संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि जिस थाली में खाया, उसी में छेद कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 6:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan)ने ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) द्वारा इंडस्ट्री के लोगों पर ही आरोप लगाने पर कहा कि उनका बयान शर्मनाक है. अब इस पर रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है. भाजपा सांसद ने कहा कि वह बच्चन के बयान से आहत हैं. News18 से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि 'जय बच्चन जी ने मेरा पूरा बयान नहीं सुना है. ' उन्होंने कहा कि मैं बच्चन परिवार का काफ़ी सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी. रवि किशन ने कहा कि मैंने कभी यह नहीं कहा कि 'बॉलीवुड गटर है लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो इस इंडस्ट्री को ड्रग्स के माध्यम से खोखला कर रहे हैं. उनकी यह मुहिम इसके खिलाफ है.'

गोरखपुर सांसद ने कहा कि कि 'मुझे किसी ने थाली नहीं परोसा बल्कि मैंने स्वयं को काम दिया . मैंने बंद पड़े भोजपुरी फ़िल्म उद्योग को जीवित किया . मुझे अपनी फ़िल्म उद्योग से काफ़ी प्रेम है और इस उद्योग ने मुझे काफ़ी काम और संम्मान दिया.'

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के फार्म हाउस से NCB को क्या मिला?




क्या है पूरा मामला?
कहा कि 'जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात शुरू हुई है तो इसे पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए. मोदी जी देश में सफाई का अभियान चला रहे हैं और जो कुछ लोग बॉलीवुड में इस जहर को फैला रहे हैं उसे खत्म करना चाहिए. इसके पीछे उन्होंने पड़ोसी देश की साजिश भी इसे बताया.' रवि किशन का कहना है कि यह आने वाली पीढ़ी के लिए और उनके बच्चों के लिए काफी जरूरी है. ड्रग माफिया के खिलाफ होने पर उन्हें एक तरह से खतरा भी लगता है लेकिन वह इस मुहिम को चलाते रहेंगे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में ड्रग्स: रवि किशन के दावे पर जया बच्चन का पलटवार! बोलीं- जिस थाली में खाया, उसी में छेद कर रहे

गौरतलब है कि मंगलवार को राज्यसभा में बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना टिप्पणी की. बच्चन ने कहा थाकि 'कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और इसे गटर बता रहे हैं. कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं. जबकि बॉलीवुड प्रत्यक्ष तौर पर 5,00,000 लोगों को नौकरी देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50,00000 से भी अधिक लोगों को रोजगार दे रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज