Bollywood Drugs Case: NCB ने दर्ज किए दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर NCB ऑफिस से 6 घंटे बाद बाहर निकलीं
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर NCB ऑफिस से 6 घंटे बाद बाहर निकलीं

Drugs Case Highlights: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Bollywood Actress Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई. इससे पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Actress Deepika Padukone) से एनसीबी के अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 10:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Bollywood Actress Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछताछ के बाद शनिवार शाम को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो/एनसीबी (NCB) के कार्यालय से निकलीं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajpoot Death Case) से संबंधित मादक पदार्थ मामले में दोनों अभिनेत्रियों के बयान दर्ज किए गए. श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई. इससे पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Actress Deepika Padukone) से एनसीबी के अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं.

एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर करीब 12 बजे जबकि सारा उसके करीब एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची. उन्होंने कहा कि करीब साढ़े चार घंटे तक सारा का बयान दर्ज किया गया और वह शाम करीब साढ़े पांच बजे एनसीबी कार्यालय से निकलीं. अधिकारी ने कहा कि श्रद्धा छह घंटे की पूछताछ के बाद करीब 5 बजकर 55 मिनट पर कार्यालय से निकलीं. दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजपूत के साथ फिल्मों में काम किया था.

NCB ने दीपिका पादुकोण से लगभग 5 घंटे तक पूछताछ की
इससे पहले, एनसीबी ने शनिवार को इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया. सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के वाट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर 'डी' नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी हैं. उन्होंने कहा कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं.
ये भी पढ़ें: NCB के सवालों पर घबराईं थीं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ के दौरान खास तरह की सिगरेट पर किया खुलासा!



ये भी पढ़ें: धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने किया गिरफ्तार

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई. इस बीच, पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संग्रामसिंह निशानदार ने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे एनसीबी के समक्ष पेश होने वाले कलाकारों के वाहनों का पीछा नहीं करें क्योंकि इससे उनकी व सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की जान को खतरा हो सकता है. उन्होंने कहा कि अगर कोई वाहन पीछा करता पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

एनसीबी राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुकी है. राजपूत (34) का शव 14 जून को बांद्रा में उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज