होम /न्यूज /राष्ट्र /सलेम में RSS कार्यकर्ता के घर पर फेंकी केरोसिन से भरी बोतल, हिरासत में PFI-SDPI के 6 लोग, जमकर हुआ हंगामा

सलेम में RSS कार्यकर्ता के घर पर फेंकी केरोसिन से भरी बोतल, हिरासत में PFI-SDPI के 6 लोग, जमकर हुआ हंगामा

तमिलनाडु के सलेम के अम्मापेट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ‘आरएसएस‘ के एक कार्यकर्ता के घर केरोसिन से भरी बोतल फेंक दी. (File Photo)

तमिलनाडु के सलेम के अम्मापेट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ‘आरएसएस‘ के एक कार्यकर्ता के घर केरोसिन से भरी बोतल फेंक दी. (File Photo)

Crime News: तमिलनाडु के सलेम के अम्मापेट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ‘आरएसएस‘ के एक कार्यकर्ता के घर केरोसिन से भरी बोत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
आरएसएस कार्यकर्ता के घर के पास पुलिस तैनात

कोयंबटूर/ तमिलनाडु. तमिलनाडु के सलेम के अम्मापेट में रविवार तड़के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता के घर पर अज्ञात व्यक्तियों ने केरोसिन से भरी बोतल फेंक दी. पुलिस ने बताया कि यह बोतल घर के दरवाजे के निकट गिरी और टूट गई, लेकिन उसमें आग नहीं लगी. इस घटना में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो लोग बोतल फेंककर जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.

इस मामले पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पीएफआई और एसडीपीआई के छह लोगों को थाने में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. थाने में सलेम के पुलिस आयुक्त नजमुल होडा और उपायुक्त एम मादासामी मौजूद रहे. इस बीच, वीसीके एसडीपीआई और अन्य मुस्लिम संगठनों के 100 से अधिक कार्यकर्ता थाने के समीप पहुंचकर इन छह लोगों को हिरासत में लेने के विरोध में प्रदर्शन करने लगे. जिसके बाद अतिरिक्त फोर्स की तैनाती कर दी गई. इस घटना में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो लोग बोतल फेंककर जाते हुए दिख रहे हैं.

पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने किसी भी आकस्मिक स्थिति को रोकने के लिए थाने और उसके आसपास सशस्त्र बल समेत पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया है. पुलिस के अनुसार, परमाकुडी नन्नुसामी मार्ग पर संघ कार्यकर्ता के घर के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में दो व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में जाते हुए तथा अचानक बोतल फेंककर वहां से भागते हुए नजर आ रहे हैं.

आरएसएस कार्यकर्ता के घर के पास पुलिस तैनात
आरएसएस कार्यकर्ता की शिकायत के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और बोतल को बरामद कर लिया. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई. पुलिस के अनुसार सुरक्षा के लिये आरएसएस कार्यकर्ता के घर के आसपास पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

Tags: PFI, RSS, Salem, Tamil Nadu news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें