Assembly Banner 2021

सोशल मीडिया से सीखकर की मिट्टी का तेल से बालों को स्ट्रेट करने की कोशिश, मौत

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

Social media: पुलिस ने कहा कि लड़का सोशल मीडिया का आदी था. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां आज उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) के वेंगनूर में कथित रूप से मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने का प्रयास करते समय 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई. उसने सोशल मीडिया पर देखकर ऐसा करने का प्रयास किया था. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम शिवनारायण है. वह सातवीं कक्षा में पढ़ता था. मंगलवार को उसने कथित रूप से अपने बालों पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जलती हुई माचिस की तीली से उन्हें सीधा करने का प्रयास किया.

दसअसल लोगों द्वारा आग का इस्तेमाल कर बाल सीधे करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि लड़का सोशल मीडिया का आदी था. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां आज उसकी मौत हो गई. स्नानघर में जिस समय उसने यह कारस्तानी की उस समय घर में केवल उसकी दादी मौजूद थीं.

कानपुर में एक महिला ने किया था तेल से कुल्ला
इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. कानपुर के नवाबगंज में दांत के दर्द से परेशान एक महिला ने मिट्टी के तेल से कुल्ला कर लिया. उसने कई डाक्टरों को दिखाया पर आराम नहीं मिला. इस दौरान किसी ने उन्हें सलाह दी कि अगर वह मिट्टी के तेल से कुल्ला कर लें तो आराम मिल जायेगा.
ये भी पढ़ेंः- INX Media Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बढ़ी पी चिदंबरम और बेटे कार्ति की मुश्किलें, दिल्ली कोर्ट ने जारी किया समन



बिना जाने बूझे महिला ने मिट्टी के तेल से कुल्ला किया और तेल उसके पेट में चला गया. जब महिला की हालात बिगड़ी तो परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज