इंफालः स्कूल के बाहर मिला IED बम; कश्मीर के स्कूल में एक दिन पहले हुआ था ब्लास्ट

इंफाल के कांचीपुर में एक स्कूल के बाहर IED बम मिलने की सूचना है. घटना की सूचना पाकर मौके पर सुरक्षा बल पहुंच गए हैं. कश्‍मीर में बुधवार को हुए ब्‍लास्‍ट के बाद इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 9:35 AM IST
इंफालः स्कूल के बाहर मिला IED बम; कश्मीर के स्कूल में एक दिन पहले हुआ था ब्लास्ट
इंफाल के कांचीपुर में एक स्कूल के बाहर IED बम मिला
News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 9:35 AM IST
मणिपुर के इंफाल के कांचीपुर में एक स्कूल के बाहर IED बम मिलने की सूचना है. घटना की सूचना पाकर मौके पर सुरक्षा बल पहुंच गए हैं. जम्‍मू-कश्‍मीर में बुधवार को हुए ब्‍लास्‍ट के बाद इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और बम को नष्‍ट करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं.

जानकारी के मुताबिक मणिपुर के इंफाल के कांचीपुर में जब लोग अपने बच्‍चों को स्‍कूल छोड़ने जा रहे थे तभी उनकी नजर स्‍कूल के गेट के पास रखे एक बॉक्‍स पर पड़ी. जांच में पाया गया है कि बॉक्‍स में आईईडी बम रखा था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे इलाके को खाली करा दिया गया है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और बम को नष्‍ट करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं.

इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में स्कूल के अंदर धमाका, कम से कम 10 बच्चे घायल



गौरतलब है कि पुलवामा के काकपोरा इलाके में बुधवार को एक स्कूल के अंदर ब्लास्ट हुआ था. ब्लास्ट में कम से कम 10 बच्चे जख्मी हुए थे. घायल बच्चों को पुलवामा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबल और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए थे. फिलहाल ब्लास्ट के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घायल होने वाले सभी छात्र 10वीं क्लास के हैं. स्कूल का नाम फलाही-ई-मिलात है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर