जम्‍मू-कश्‍मीर : पाकिस्‍तान ने माछिल सेक्टर में किया सीजफायर का उल्‍लंघन, एक जवान शहीद

पाकिस्‍तान की ओर से कुपवाड़ा के माछिल सेक्‍टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. भारतीय सुरक्षाबल भी पाकिस्‍तानी फायरिंग का जवाब दे रहे है.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 4:53 PM IST
जम्‍मू-कश्‍मीर : पाकिस्‍तान ने माछिल सेक्टर में किया सीजफायर का उल्‍लंघन, एक जवान शहीद
कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में फायरिंग जारी
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 4:53 PM IST
पाकिस्‍तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्‍लंघन किया है. पाकिस्‍तान की ओर से कुपवाड़ा के माछिल सेक्‍टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. भारतीय सुरक्षाबल भी पाकिस्‍तानी फायरिंग का जवाब दे रहे है. इस हमले में एक भारतीय जवान के शहीद होने की भी सूचना है.

जानकारी के मुताबिक जम्‍मू के उरी सेक्‍टर में फायरिंग के दूसरे दिन पाकिस्‍तान सेना की ओर से जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा के माछिल सेक्‍टर में फायरिंग की जा रही है. पाकिस्‍तान सेना की ओर से मोर्टार से हमला किया गया है. भारतीय सेना भी पाकिस्‍तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं. फायरिंग को देखते हुए स्‍थानीय लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की गई है. इस हमले में एक भारतीय जवान के शहीद होने की भी सूचना है.

इसे भी पढ़ें :- पाकिस्तान ने डूबती अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए उठाया कदम! अब देना होगा 'पाप टैक्स

उधर उरी सेक्‍टर में बुधवार को हुई फायरिंग के बाद श्रीनगर-मुजफ्फराबाद बॉर्डर में व्‍यापार को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. पाकिस्‍तान की ओर से बुधवार दोपहर उरी सेक्‍टर को निशाना बनाते हुए हमला किया गया था. फायरिंग में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था.

इसे भी पढ़ें :- भारत के खिलाफ तालिबान का इस्तेमाल कर रहा है पाकिस्तान: US
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->