अगस्ता वेस्टलैंड मामला : क्रिश्चियन मिशेल के ड्राइवर से पूछताछ कर सकती है सीबीआई

सीबीआई मिशेल और उसके ड्राइवर नारायण को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. मिशेल जब भी दिल्‍ली आता था तो नारायण की गाड़ी से ही सफर किया करता था.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 1:43 PM IST
अगस्ता वेस्टलैंड मामला : क्रिश्चियन मिशेल के ड्राइवर से पूछताछ कर सकती है सीबीआई
क्रिश्चियन मिशेल
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 1:43 PM IST
अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कथित रूप से बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल से सीबीआई की पूछताछ जारी है. सत्रों की मानें तो सीबीआई इस मामले अब मिशेल के ड्राइवर से पूछताछ कर सकती है. बताया जा रहा है कि सीबीआई मिशेल और उसके ड्राइवर नारायण को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. मिशेल जब भी दिल्‍ली आता था तो नारायण की गाड़ी से ही सफर किया करता था. सीबीआई को भरोसा है कि ड्राइवर को भी इस मामले में कई जानकारी होगी.

गौरतलब है कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कथित रूप से बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल के भारत पहुंचते ही बुधवार को सीबीआई ने पूछताछ शुरू कर दी है. दुबई से भारत को प्रत्यर्पित किए गए सत्तावन वर्षीय मिशेल को पूछताछ के दौरान बेचैनी होने लगी जिसके बाद डॉक्टरों को बुलाया गया.

इसे भी पढ़ें :-अगस्ता वेस्टलैंड केसः पूछताछ के दौरान हुई बेचैनी, रात में सिर्फ दो घंटे सो पाए मिशेल

सीबीआई उनसे इस कुछ डाक्युमेंट्स के बारे में पूछताछ कर रही है जिसके बारे में माना जा रहा है कि उन्होंने इटली में बैठे अपने आकाओं फैक्स के ज़रिए भेजा था. सीबीआई ये भी पता लगाने की कोशिश करेगी कि कैसे फिनमेकेनिका और अगस्ता वेस्टलैंड से मिशेल की कंपनी को 42.27 मिलियन यूरो यानी लगभग 340 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए जिसका उपयोग बाद में कथित रूप से रिश्वत देने में किया गया. 57 वर्षीय मिशेल, फरवरी 2017 में गिरफ्तारी के बाद से दुबई की जेल में था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->