होम /न्यूज /राष्ट्र /

प्रवर्तन निदेशालय ने भूमि सौदे मामले में रॉबर्ट वाड्रा को भेजा समन, जल्‍द होगी पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय ने भूमि सौदे मामले में रॉबर्ट वाड्रा को भेजा समन, जल्‍द होगी पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय

प्रवर्तन निदेशालय

हरियाणा के शिकोहपुर जमीन घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने रॉबर्ट वाड्रा को समन भेजा है. ईडी बहुत जल्‍द रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर सकती है.

    कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा की मुश्‍किलें बढ़ सकती हैं.  लैंड डील केस में प्रवर्तन निदेशालय ने रॉबर्ट वाड्रा को समन भेजा है. ईडी बहुत जल्‍द रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर सकती है. बता दें कि डीएलएफ और ओंकारेश्वर प्रॉपर्टीज मामले की भी तफ्तीश ईडी कर रही है. हरियाणा के शिकोहपुर जमीन घोटाले मामले की जांच भी ईडी के पास है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम भी मामला दर्ज कर सकती है. ये मामला करीब पांच हजार करोड़ की मुनाफाखोरी का है.

    गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, भ्रष्टाचार से जुड़े मामले की पड़ताल सीबीआई कर सकती है. सीबीआई के साथ–साथ ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) भी इस मामले में तफ्तीश करने वाली है. जमीन घोटाले से जुड़े एक और नए मामले को प्रवर्तन निदेशालय दर्ज करने वाली है. प्रवर्तन निदेशालय की टीम हरियाणा पुलिस के संपर्क में है. हरियाणा में दर्ज किए गए मामले को प्रवर्तन निदेशालय टेकओवर करेगी.

    इसे भी पढ़ें :- बढ़ सकती हैं रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें, CBI दर्ज कर सकती है केस

    Tags: Enforcement directorate, Haryana news, Robert vadra

    अगली ख़बर