सिग्नेचर ब्रिज विवाद: मनोज तिवारी को धक्का देने पर अमानातुल्ला पर FIR, केजरीवाल का नाम भी शामिल

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई कथित मारपीट मामले में तीन नए एफआईआर दर्ज हुए हैं.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 4:28 PM IST
सिग्नेचर ब्रिज विवाद: मनोज तिवारी को धक्का देने पर अमानातुल्ला पर FIR, केजरीवाल का नाम भी शामिल
सिग्नेचर ब्रिज विवाद मामले में 3 FIR दर्ज, मनोज तिवारी और आप विधायक का नाम भी शामिल मनोज तिवारी को धक्का देते अमानतुल्ला खान (Video Grab)
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 4:28 PM IST
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिच उद्घाटन समारोह के दौरान आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई कथित मारपीट मामले में तीन नए एफआईआर दर्ज हुए हैं. इस मामले में वी एन झा बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और संजीव झा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. एक एफआईआर में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम भी शामिल है.

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दिन दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की दिल्ली पुलिस के अफसरों के अलावा AAP कार्यकर्ताओं से झड़प हुई थी. वहीं, एक वीडियो में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान मनोज तिवारी को धक्का देते दिखाई दिए थे.

आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता के एफआईआर में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का नाम भी दर्ज हुआ है. तीनों मामले की जांच फिलहाल क्राइम ब्रांच कर रही है.

(ये भी पढ़ें- Video: सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान आप MLA ने मनोज तिवारी को दिया धक्का)

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान 'आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं का वीडियो वायरल हुआ था. उद्घाटन स्थल पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप विधायक अमानातुल्ला खान के बीच कहासुनी के साथ धक्का-मुक्की भी हुई थी. इस दौरान बीजेपी और 'आप' के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी भी की थी

मारपीट मामले की जांच की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें-  कुतुब मीनार से डबल है सिग्नेचर ब्रिज की हाईट, टॉप पर बना है सेल्फी पॉइंट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर