लाइव टीवी

नीरव मोदी ब्रिटेन की अदालत से झटका, जमानत देने से किया इनकार

News18Hindi
Updated: April 26, 2019, 6:35 PM IST
नीरव मोदी ब्रिटेन की अदालत से झटका, जमानत देने से किया इनकार
फाइल फोटो

फिलहाल नीरव मोदी दक्षिण-पश्चिम लंदन के वैंड्सवर्थ जेल में बंद है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 24 मई को होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 6:35 PM IST
  • Share this:
ब्रिटेन स्थित लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट ने शुक्रवार को पीएनबी घोटाले में भगोड़ा घोषित नीरव मोदी की जमानत देने से इनकार कर दिया. नीरव मोदी ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी.  नीरव मोदी की गिरफ्तारी पिछले महीने मार्च हुई थी. फिलहाल वह  दक्षिण-पश्चिम लंदन के वैंड्सवर्थ जेल में बंद है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 24 मई को होगी.

नीरव 29 मार्च को अदालत में पेश हुआ था, उस वक्त जज एम्मा अर्बथनॉट ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. जज का कहना था कि इस बात की पूरी आशंका है कि जमानत मिलने के बाद नीरव सरेंडर नहीं करेगा.

यूपी बोर्ड 2019 का रिजल्ट देखने के लिए यहां रजिस्टर करें

यह भी पढ़ें:  कैसी है लंदन की वो जेल, जिसमें कैद है नीरव मोदी

ब्रिटेन की अदालत में भारत की पैरवी कर रहे सीपीएस ने इस महीने की शुरुआत में बताया ता कि नीरव मोदी ब्रिटिश हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रहा है. हालांकि अभी तक नीरव मोदी ने कोई अपील नहीं की है.

यह भी पढ़ें:  PHOTOS: नीरव मोदी एक बैंक कर्मचारी की सूझबूझ से हुआ गिरफ्तार!

नीरव मोदी को हॉलबोर्न से 19 मार्च की दोपहर गिरफ्तार किया गया, जहां वह बैंक में खाता खुलवाने पहुंचा था. वेस्टमिंस्टर अदालत ने इससे 12 मार्च को नीरव मोदी के खिलाफ वॉरंट जारी किया था. भारत के प्रत्यर्पण के आग्रह के मद्देनजर यह वॉरंट जारी किया गया था. मोदी 2018 में घोटाले के सामने आने से कुछ महीने पहले ही भारत से फरार हो गया था.यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर