होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: आधी रात युवक की बेरहमी से हत्या, 7 लोगों ने पत्थर-ईंट से किया वार, CCTV में कैद हुई वारदात

VIDEO: आधी रात युवक की बेरहमी से हत्या, 7 लोगों ने पत्थर-ईंट से किया वार, CCTV में कैद हुई वारदात

बेंगलुरु में 7 लोगों ने मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. (Photo: Screen grab from video on social media)

बेंगलुरु में 7 लोगों ने मिलकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. (Photo: Screen grab from video on social media)

Bangalore Brutal Murder: बेंगलुरु में एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. 7 लोगों ने मिलकर आधी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बेंगलुरु में बीच सड़क युवक की बेहरमी से हत्या
7 लोगों ने मिलकर किया ईंट और पत्थर से हमला
पुलिस ने किया मामला दर्ज

बेंगलुरु. बेंगलुरु में 7 लोगों ने मिलकर 1 युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस पूरी घटना का दिल दहला देने वाला एक वीडियो भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है. पूरी वारदात में 3 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं.  वायरल हो रहे वीडियो में कुछ महिला और पुरुष बलप्पा नाम के एक युवक से पहले बात करते दिखाई दे रहे हैं. फिर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है. देखते ही देखते झगड़ बढ़ जाता है.

फिर कुछ लोग उसे दबोचकर जमीन पर गिरा देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक एक आदमी पत्थर उठाता है और युवक के सिर को कुचल देता है. फिर महिला और पुरुष मिलकर पत्थर और ईंट से लगातार उस पर वार करने लगते हैं.

सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक वारदात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वायरल हो रहा सीसीटीवी फुटेज केपी अग्रहारा इलाके का है. मारपीट के बाद जान बचाने युवक चीखने लगा. आवाज सुन आस-पास के लोग बाहर निकले. भीड़ को देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें:  मां ने की 15 वर्षीय बेटे की हत्या, घर में गड्ढा खोदा फिर लाश भी दफनाया

घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में 7 लोग युवक को मारते दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Tags: Bangalore news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें