लाइव टीवी

कर्नाटक में दोबारा आई बाढ़ पर येदियुरप्पा ने किस्मत को कोसा, कहा- ‘लगता है हमारे सितारे ही गर्दिश में’

भाषा
Updated: October 23, 2019, 5:53 PM IST
कर्नाटक में दोबारा आई बाढ़ पर येदियुरप्पा ने किस्मत को कोसा, कहा- ‘लगता है हमारे सितारे ही गर्दिश में’
येदियुरप्पा ने कहा, ‘लगता है हमारे सितारे ही गर्दिश में’

सीएम बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa)ने कहा, ‘एक बार फिर वर्षा के देवता (वरुण) नाराज हैं और कई जिलों में बारिश हो रही है. कई गांव डूब गए हैं. मौतें हो रही हैं और वाहन बाढ़ में बह गए हैं.’

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) में भारी बारिश (Rain) की वजह से दोबारा आई बाढ़ पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने अपनी किस्मत को कोसा है. दो महीने पहले अगस्त में भी राज्य को बाढ़ की विभिषिका का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा, ‘ पिछली बार भी भारी बारिश हुई थी. लगता है कि हमारे सितारे ठीक नहीं हैं.’

येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने कहा, ‘ एक बार फिर वर्षा के देवता (वरुण) नाराज हैं और कई जिलों में बारिश हो रही है. कई गांव डूब गए हैं. मौतें हो रही हैं और वाहन बाढ़ में बह गए हैं.’ मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जिला प्रशासन से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बारिश से प्रभावित लोगों को सहायता मुहैया कराने के लिए चर्चा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि दो महीने पहले आई बाढ़ के दौरान लोगों की जिस तरह से मदद की गई थी उसी तरह की मदद इस बार भी की जाएगी.

इन जिलों में हो रही भारी बारिश

येदियुरप्पा के मुताबिक बेलगावी, बगलकोट, विजयपुरा, कलबुर्गी, गदग, हुबली, धारवाड़ और मैसूरू, कोडागू और चिकमगलूर जिले के हिस्से भारी बारिश की वजह से एक बार फिर आई बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. राज्य के कई स्थानों पर भूस्खलन की घटनाएं सामने आई हैं और कई जगह पर आवाजाही बाधित हुई है. उल्लेखनीय कि इस साल अगस्त में आई बाढ़ से कर्नाटक के 22 जिले प्रभावित हुए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...