Home /News /nation /

Karnataka: पंखे से लटका मिला बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या का शव, जांच में जुटी पुलिस

Karnataka: पंखे से लटका मिला बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या का शव, जांच में जुटी पुलिस

सौंदर्या की उम्र तकरीबन 30 वर्ष के आसपास थी और वे बेंगलुरु स्थित एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं. (फाइल फोटो)

सौंदर्या की उम्र तकरीबन 30 वर्ष के आसपास थी और वे बेंगलुरु स्थित एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं. (फाइल फोटो)

BS Yediyurappa Granddaughter Suicide: पुलिस के मुताबिक सौंदर्या अपने पति के साथ रह रहीं थीं, जोकि खुद भी पेशे से डॉक्टर हैं और दोनों का 6 महीना का एक बच्चा भी है. पति-पत्नी माउंट कॉर्मेल कॉलेज के पास रह रहे थे. सौंदर्या की शादी तीन साल पहले हुई थीं और वे शुक्रवार की सुबह मृत पाई गई हैं. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उनका पार्थिव शरीर बोरिंग हॉस्पिटल भेजा गया है.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन डॉ. सौंदर्या वी वाई (BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya) ने शुक्रवार सुबह वसंत नगर में अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. सौंदर्या की उम्र तकरीबन 30 वर्ष के आसपास थी और वे बेंगलुरु स्थित एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं.

पुलिस के मुताबिक सौंदर्या अपने पति के साथ रह रही थीं, जोकि खुद भी पेशे से डॉक्टर हैं और दोनों का 6 महीना का एक बच्चा भी है. पति-पत्नी माउंट कॉर्मेल कॉलेज (Mount Carmel College) के पास रह रहे थे. बाद में शव को बोरिंग अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस के मुताबिक, एक निजी अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर सौंदर्या (30) ने यह कदम क्यों उठाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

2018 में डॉक्टर नीरज से हुई थी सौंदर्या की शादी
पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्या की शादी उसी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर नीरज एस से 2018 में हुई थी. शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे नीरज ड्यूटी पर निकल गए थे और आशंका जताई जा रही है कि दो घंटे बाद सौंदर्या ने आत्महत्या कर ली.

ऐसे चला घटना का पता
घटना का पता तब चला जब घरेलू सहायिका ने कमरे का दरवाजा बार बार खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई. घरेलू सहायिका ने डॉ. नीरज को सूचित किया. नीरज ने भी सौंदर्या को फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद जब दरवाजे को तोड़ा गया तो सौंदर्या फंदे से लटकी मिलीं.

सीएम बसवराज सहित कई भाजपा नेता पहुंचे येदियुरप्पा के घर
इस खबर से उनके परिवार और प्रदेश भाजपा को झटका लगा है. भाजपा सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कुछ मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने येदियुरप्पा के घर पहुंचे. अब तक, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सौंदर्या ने कथित तौर पर खुदकुशी से पहले कोई नोट छोड़ा था या नहीं.

(इनपुट भाषा से भी)

Tags: BS Yediyurappa, Karnataka

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर