प्रेमिका की शादी रोकने बिना पासपोर्ट बांग्लादेश से भारत होते हुये कराची जा रहा था युवक, फिर...

प्रेमिका की शादी रोकने बिना पासपोर्ट बांग्लादेश से भारत होते हुये कराची जा रहा था युवक, फिर...
अमृतसर में अटारी-वाघा बॉर्डर के पास पाकिस्तान जाने का प्रयास कर रहे एक बांग्लादेशी को पकड़ा गया है (फोटो- ANI)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कठोर लॉकडाउन (Strict Lockdown) के बीच यह बांग्लादेशी नागरिक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिये बांग्लादेश (Bangladesh) से बिना पासपोर्ट के कोलकाता चला आया था.

  • Share this:
अमृतसर. अमृतसर (Amritsar) में अटारी-वाघा बॉर्डर (Attari-Wagha Border) के पास पाकिस्तान (Pakistan) जाने का प्रयास कर रहे एक बांग्लादेशी को पकड़ा गया है. यह व्यक्ति देर रात भारत से पाकिस्तान की ओर जाने का प्रयास कर रहा था. पकड़े दाने पर इस बांग्लादेशी ने बताया कि वह पाकिस्तान अपनी प्रेमिका से मिलने के लिये जा रहा था.

कोरोना वायरस के कठोर लॉकडाउन (Strict Lockdown) के बीच यह बांग्लादेशी नागरिक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिये बांग्लादेश (Bangladesh) से बिना पासपोर्ट के कोलकाता चला आया था.

पाकिस्तान की ओर जाते हुए पुलिस चेकपोस्ट पर हुआ गिरफ्तार
इस व्यक्ति के बारे में अमृतसर में सब इंस्पेक्टर ए सिंह ने बताया कि बीएसएफ ने एक बांग्लादेशी को अटारी सीमा के पास एक पुलिस चेकपोस्ट (Police Checkpost) पर गिरफ्तार किया है. वह बिना पासपोर्ट के बांग्लादेश से कोलकाता चला आया था. जहां से वह यहां पहुंचा था. व्यक्ति ने दावा किया है कि वह सोशल मीडिया पर कराची की एक महिला के प्यार में पड़ गया था जिसने उसे बताया था कि उसके परिवार वाले उसकी शादी करवा रहे हैं.






व्यक्ति की पहचान बांग्लादेश के निवासी नैन मियां उर्फ अब्दुल्ला के तौर पर हुई
हालांकि एक रिपोर्ट में बताया गया कि BSF ने पाकिस्तान (Pakistan) की ओर जा रहे उस व्यक्ति को पीछे से आवाज देकर पकड़ लिया. हालांकि व्यक्ति को पकड़ा गया तो उसने कुछ साफ नहीं बताया. व्यक्ति की पहचान बांग्लादेश (Bangladesh) के जिला शरीयातपुर के निवासी नैन मियां उर्फ अब्दुल्ला के तौर पर की गई है.

व्यक्ति का कराया गया है कोरोना टेस्ट
बीएसएफ अधिकारियों ने उसे पकड़ने के बाद कोरोना का टेस्ट भी करवाया. बीएसएफ ने उसे पकड़ने के बाद अमृतसर पुलिस (Amritsar Police) के सुपुर्द कर दिया था.

यह भी पढ़ें: CBI हेडक्वार्टर में कोरोना वायरस की दस्तक, 2 अधिकारियों में संक्रमण की पुष्टि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading