Home /News /nation /

New Year 2022: पुंछ में गाने की धुन पर थिरके बीएसएफ के जवान, नए साल के स्वागत में ऐसे झूमे

New Year 2022: पुंछ में गाने की धुन पर थिरके बीएसएफ के जवान, नए साल के स्वागत में ऐसे झूमे

नए साल के स्वागत में पुंछ में बीएसएफ के जवान.

नए साल के स्वागत में पुंछ में बीएसएफ के जवान.

BSF Jawan New Year 2022: दिल्ली में शुक्रवार को 22 मई के बाद एक दिन में कोविड-19 के सबसे अधिक 1,796 नए मामले आए. हालांकि, इस दौरान किसी संक्रमित की मौत दर्ज नहीं हुई. दिल्ली में संक्रमण दर भी बढ़कर 2.44 प्रतिशत तक पहुंच गई है. बृहस्पतिवार को दिल्ली में कोविड-19 के 1,313 नए मामले आए थे और संक्रमण दर 1.73 प्रतिशत दर्ज की गई थी. इसके साथ ही सात महीने में पहली बार यहां एक दिन में आने वाले नए मामलों की संख्या एक हजार के पार गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश में नया साल दस्तक देने को तैयार है. हर कोई अपने-अपने तरीके से नए साल के स्वागत की तैयारी कर रहा है. ऐसे में सीमा पर देश की हिफाजत के लिए तैनात सेना के जवान भी जश्न मनाते नजर आए. जम्मू-कश्मीर के पुंछ से एक वीडियो सामने आया है, जहां सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवान अपने अंदाज में देश में नए साल के स्वागत की पूर्व संध्या पर जश्न मना रहे हैं.

    सेना के सभी जवान गाने की आवाज पर थिरक रहे हैं, एक-दूसरे का हाथ थामे नए साल के स्वागत को तैयार हैं. इस बीच, भारत में लाखों लोग दिल्ली और मुंबई सहित अन्य बड़े शहरों में रात्रिकालीन कर्फ्यू और अन्य पाबंदियों के बीच नववर्ष का स्वागत अपने घर पर ही करने की योजना बना रहे हैं.

    ओमिक्रॉन के मामले बढ़ने के बीच प्राधिकारियों ने लोगों को रेस्तरां, होटल, बीच, बार से दूर रखने के लिए पाबंदियां लगाई हैं. हालांकि, गोवा और हैदराबाद में रात्रिकालीन कर्फ्यू नहीं लगाया गया है, लेकिन अन्य पाबंदियां लागू रहेंगी.

    दूसरी ओर, राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को 22 मई के बाद एक दिन में कोविड-19 के सबसे अधिक 1,796 नए मामले आए. हालांकि, इस दौरान किसी संक्रमित की मौत दर्ज नहीं हुई. दिल्ली में संक्रमण दर भी बढ़कर 2.44 प्रतिशत तक पहुंच गई है. बृहस्पतिवार को दिल्ली में कोविड-19 के 1,313 नए मामले आए थे और संक्रमण दर 1.73 प्रतिशत दर्ज की गई थी. इसके साथ ही सात महीने में पहली बार यहां एक दिन में आने वाले नए मामलों की संख्या एक हजार के पार गई थी.

    Tags: BSF, Happy new year, Jammu kashmir, Poonch

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर