अपना शहर चुनें

States

BSF ने जम्मू में घुसपैठिये को किया ढेर, कठुआ में पाकिस्तानी सेना ने तोड़ा सीजफायर

सीमा पर घुसपैठ की  फिराक में हैं आतंकी. (File pic ANI)
सीमा पर घुसपैठ की फिराक में हैं आतंकी. (File pic ANI)

Jammu Kashmir News: अधिकारियों ने कहा कि जिस जगह से शव बरामद हुआ है वह अंतराष्ट्रीय सीमा पर भारत की ओर लगभग 40 मीटर की दूरी पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2021, 2:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली/जम्मू. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सोमवार को जम्मू में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक घुसपैठिये को मार गिराया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घटना सुबह करीब पौने 10 बजे सांबा सेक्टर के चक फकीरा सीमा चौकी (सीमा स्तंभ संख्या 64)के निकट हुई.

बीएसएफ प्रवक्ता ने कहा, ''कई बार चेतावनी देने बावजूद घुसपैठिया सीमा की बाड़ की ओर बढ़ता रहा, जिसके बाद बीएसएफ सैनिकों ने उसपर गोली चला दी. पाकिस्तानी घुसपैठिये का शव बरामद कर लिया गया है.'' अधिकारियों ने कहा कि जिस जगह से शव बरामद हुआ है वह अंतराष्ट्रीय सीमा पर भारत की ओर लगभग 40 मीटर की दूरी पर है.

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलीबारी
दूसरी ओर, जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित अग्रिम चौकियों और गांवों पर पाकिस्तानी रेंजरों ने गोलीबारी की. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार को करोल कृष्ण सीमा चौकी क्षेत्र में रात लगभग दस बजकर 20 मिनट पर सीमापार से गोलीबारी शुरू की गई.



उन्होंने कहा कि सीमा सुरक्षा बल की ओर से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया. अधिकारियों ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से सुबह पांच बजे तक गोलीबारी होती रही और भारतीय पक्ष को कोई नुकसान होने की खबर नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज