Home /News /nation /

बीएसएफ जवान तेज बहादुर की पत्नी बोली, पति को दी जा रही हैं धमकियां

बीएसएफ जवान तेज बहादुर की पत्नी बोली, पति को दी जा रही हैं धमकियां

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में खाने को लेकर शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला ने कई आरोप लगाए हैं।

    नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में खाने को लेकर शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर यादव की पत्नी शर्मिला ने आरोप लगाया है कि उन्हें उनके पति से बात नहीं करने दी जा रही है। साथ ही उन पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें भी धमकियां दी जा रही हैं। शर्मिला ने न्यूज18इंडिया से बातचीत में ये दावा किया।

    शर्मिला के मुताबिक जिस तरह से पहले पति से बातचीत होती थीं, अब नहीं हो पा रही है। बुधवार को उनसे तीन दिन बाद बात हुई थी। बातचीत के दौरान उन्होंने मुझे बताया कि मुझे शिकायत वापस लेने के लिए बोल रहे हैं। मुझसे अपना बयान वापस लेने को कहा जा रहा है। मुझसे कहा जा रहा है कि माफी मांग लो हमसे।

    गौरतलब है कि बीएसएफ में खाने को लेकर तेजबहादुर यादव ने सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में तेज बहादुर यादव प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप की मांग करते हुए कह रहा है कि ठंडे, पहाड़ी सीमावर्ती इलाकों में तैनात जवानों की दशा दयनीय है। जवानों को खराब खाना परोसा जा रहे है और कभी-कभी उन्हें भूखे रहने को मजबूर होना पड़ता है।

    खुद को बीएसएफ की 29वीं बटालियन का बताने वाले यादव ने किसी का नाम लिए बगैर अधिकारियों पर जवानों के लिए आए भोज्य पदार्थों को ब्लैक में  बेचने का आरोप भी लगाया था। यादव ने एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें जली रोटी और पतली दाल दिख रही है।

     

    Tags: Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर