जम्‍मू-कश्‍मीर के बडगाम में हुआ रहस्‍यमय ब्‍लास्‍ट, तीन घायल

फिलहाल विस्‍फोट की जांच की जा रही है. साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि यह कोई आतंकी वारदात न हो. बता दें कि रविवार सुबह से ही जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर स्थित बटमालू इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 3:14 PM IST
जम्‍मू-कश्‍मीर के बडगाम में हुआ रहस्‍यमय ब्‍लास्‍ट, तीन घायल
प्रतीकात्मक चित्र
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 3:14 PM IST
जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम के तोशा मैदान इलाके में रहस्‍यमय ब्‍लास्‍ट हुआ. जिसमें तीन लोग जख्‍मी हो गए. सभी को इलाज के लिए श्रीनगर भेजा गया है. तोशा मैदान इलाका 2014 तक आर्मी का फायरिग रेंज रहा है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि शायद कुछ विस्‍फोटक उपकरण बंद किए गए हों. जिसके चलते यह ब्‍लास्‍ट हुआ है.

फिलहाल विस्‍फोट की जांच की जा रही है. साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि यह कोई आतंकी वारदात न हो. बता दें कि रविवार सुबह से ही जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर स्थित बटमालू इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को यहां लश्कर कमांडर नवीद जट्ट के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद इलाके को घेर लिया गया है. वहीं खुद को घिरा हुआ देख आतंकियों ने गोली बरसानी शुरू कर दी, जिसमें एक जवान शहीद हो गया, जबकि सुरक्षाबलों के तीन जवान घायल हुए हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर