Home /News /nation /

Bulli Bai Case: बेंगलुरु से गिरफ्तार पहला आरोपी कोरोना पॉजिटिव, दो आरोपियों की पुलिस हिरासत 14 जनवरी तक बढ़ी

Bulli Bai Case: बेंगलुरु से गिरफ्तार पहला आरोपी कोरोना पॉजिटिव, दो आरोपियों की पुलिस हिरासत 14 जनवरी तक बढ़ी

Bulli Bai ऐप के जरिए प्रतिष्ठित महिलाओं को निशाना बनाया गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

Bulli Bai ऐप के जरिए प्रतिष्ठित महिलाओं को निशाना बनाया गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

Bulli Bai App Case: मुंबई की एक अदालत ने बुल्ली बाइ ऐप मामले में उत्तराखंड से गिरफ्तार आरोपियों श्वेता सिंह और मयंक रावल की पुलिस हिरासत की अवधि सोमवार को बढ़ाकर 14 जनवरी तक कर दी. बुल्ली बाइ ऐप मामले में मुस्लिम महिलाओं की छेड़छाड़ की गई तस्वीरों को अपलोड कर उन्हें नीलामी के लिए रखा गया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. ‘बुल्ली बाइ’ ऐप मामले में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पहले आरोपी विशाल कुमार झा की कोविड​​​​-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उसे बीएमसी से संचालित एक क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है. आरोपी के वकील ने सोमवार को इसकी पुष्टि की. बेंगलुरु से गिरफ्तार आरोपी विशाल कुमार झा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने पर उसे 24 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

इससे पहले, मुंबई की एक अदालत ने बुल्ली बाइ ऐप मामले में उत्तराखंड से गिरफ्तार आरोपियों श्वेता सिंह और मयंक रावल की पुलिस हिरासत की अवधि सोमवार को बढ़ाकर 14 जनवरी तक कर दी. बुल्ली बाइ ऐप मामले में मुस्लिम महिलाओं की छेड़छाड़ की गई तस्वीरों को अपलोड कर उन्हें नीलामी के लिए रखा गया था.

सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को मिली खालिस्तान समर्थकों की धमकी, इंग्लैंड के नंबर से आए फोन कॉल

पुलिस ने सोमवार को श्वेता सिंह (18) और मयंक रावल (21) की पुलिस हिरासत की अवधि बढ़ाने का अनुरोध करते हुए बांद्रा के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट को बताया कि मामला अभी महत्वपूर्ण चरण में है, इसलिए आरोपियों से पूछताछ आवश्यक है. सिंह और रावल को मुंबई पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ ने पांच जनवरी को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था, जबकि झा को चार जनवरी को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने इससे पहले दावा किया था कि श्वेता सिंह मामले में मुख्य आरोपी है और उसी ने ऐप के लिए ट्विटर हैंडल बनाया था. दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने भी इस संबंध में मामला दर्ज कर छह जनवरी को असम से नीरज बिश्नोई को गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार, यह ऐप बिश्नोई ने विकसित किया है.

(इनपुट भाषा से भी)

Tags: Coronavirus, Maharashtra, Mumbai, Mumbai police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर